May 19, 2024 : 7:53 AM
Breaking News
बिज़नेस

कैथवे पैसिफिक एयरलाइंस ने भारतीय कस्टमर के लिए शुरू की नई सेवा, अब वाॅट्सऐप पर मिलेगी फ्लाइट की जानकारी

  • चैट के जरिए सारी परेशानियों का हल मिलेगा
  • सरकारी छुट्टी के दिन ये सेवा उपलब्ध नहीं होगी

दैनिक भास्कर

Jun 09, 2020, 08:58 PM IST

नई दिल्ली. हवाई सेवा प्रदाता कंपनी कैथे पैसेफिक एयरलाइन ने वाॅट्सऐप पर अपनी ग्राहक सेवा को शुरू कर दिया है। इससे यात्रियों को वाॅट्सऐप के जरिए ही सारे सवालों के जवाब सिंगल चैट पर मिल जाएंगे। यात्री वाॅट्सऐप चैट के जरिए नई बुकिंग, पहले से होगी चुकी बुकिंग में फेरबदल या फिर अपग्रेडेशन, बैगेज के बारे में पूछताछ, एशिया माइल्स को रिडिम करना जैसी कई सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे।

यह है कंपनी का वाॅट्सऐप नंबर 

कस्टमर को कैथे पैसेफिक के वाॅट्सऐप नंबर +852 2747 2747 पर मैसेज करके इस सेवा का लाभ मिलेगा। बता दें कि यह नंबर कंपनी की वेबसाइट cathaypacific.com पर उपलब्ध है।

कैथे पैसेफिक के मुताबिक, ग्राहकों को दिक्कतों का तुरंत हल मिलेगा। कंपनी हमेशा से ग्राहकों को उनकी यात्रा के प्रत्येक चरण पर बढ़िया सेवा देने का प्रयत्न करती है। वाॅट्सऐप भारत में सबसे ज्यादा प्रयोग की जाने वाली मैसेजिंग सेवा है। ऐसे में ये सेवा ग्राहकों को हमेशा मदद प्रदान करेगी। 

यह सुविधा अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध 

बता दें कंपनी की यह सुविधा केवल अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है। साथ ही सोमवार से शनिवार सुबह 9.30 से 5.30 बजे शाम तक और रविवार को सुबह 9.30 बजे से लेकर दोपहर 3.30 बजे तक इस्तेमाल कर सकेंगे। सरकारी छुट्टी के दिन ये सेवा उपलब्ध नहीं होगी।

Related posts

पेट्र्रोलियम उत्पादों की मांग अप्रैल के मुकाबले मई में बढ़कर दोगुनी हुई, आईओसी ने रिफाइनिंग क्षमता 39 फीसदी से बढ़ाकर 83 फीसदी की

News Blast

CBSE 12th Result: तीन सगी बहनें फिर चमकी, 10वीं के बाद 12वीं में भी मिला पहला, दूसरा और तीसरा स्थान

News Blast

कई सरकारी बैंकों का होगा प्राइवेटाइजेशन, पंजाब एंड सिंध बैंक, आईओबी और बैंक ऑफ महाराष्ट्र हो सकते हैं टार्गेट

News Blast

टिप्पणी दें