May 19, 2024 : 8:53 PM
Breaking News
मनोरंजन

करण जौहर ने बच्चों के शोषण पर लिखा- मासूमियत की हिफाजत के लिए हमें हर मुमकिन कोशिश करनी चाहिए

दैनिक भास्कर

Jun 07, 2020, 09:58 PM IST

फिल्म निर्माता करण जौहर ने रविवार को कहा कि किसी भी रूप में बाल शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। बच्चों की मासूमियत की हिफाजत करने के लिए हम लोगों को हर मुमकिन कोशिश करनी चाहिए। करण जौहर ने ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा शेयर की गई शॉर्ट फिल्म पोस्ट की।

करण जौहर ने लिखा- एक अभिभावक के तौर पर हमारे बच्चों की बेहतरी ही हमारी प्राथमिकता होती है। जिस तरह की परिस्थितियां अभी हैं, उन्हें सहन नहीं किया जा सकता है। हमें बच्चों की मासूमियत को बचाने के लिए अपनी क्षमता के हिसाब से जो बन सके, करना चाहिए। अगर आपको शक है कि कहीं पर बच्चों का शोषण किया जा रहा है तो आप तुरंत 1098 डायल करें। यह हमारी जिम्मेदारी है।

स्मृति ईरानी ने जो फिल्म शेयर की है, उसका संगीत एआर रहमान ने दिया है। फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म को भानुप्रीत कौर और सार्थक जौहर ने निर्देशित किया है। स्मृति ईरानी ने फिल्म के निर्माताओं को भी अपने ट्वीट में टैग किया है। उन्होंने लिखा कि बच्चों के शोषण के बारे में संदेश को प्रसारित करना बेहद जरूरी है।

केंद्रीय मंत्री ने लिखा- आप बच्चों के शोषण को उसके बारे में बोलकर और जानकारी देकर रोक सकते हैं। आप चाइल्ड लाइन पर 1098 पर डायल करिए। अपने बच्चों को बताइए कि उनकी हिफाजत, उन्हें बचाने, उन्हें बसाने के लिए हमारे पास व्यवस्था है। 

Related posts

सरोज खान को लगता था माधुरी नहीं कर पाएंगी ‘1,2,3…’ गाने पर डांस, लेकिन धक-धक गर्ल ने गलत साबित कर दिया मास्टरजी को

News Blast

भूमि पेडणेकर की पहल का हिस्सा बने कार्तिक आर्यन, अपनी इच्छा जताते हुए बोले- ‘मैं चाहता हूं मास्क और पीपीई किट फेंकते हुए हर इंसान सावधान रहे’

News Blast

कंगना रनोट की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी कर फैसला सुरक्षित रखा, एक्ट्रेस ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है

News Blast

टिप्पणी दें