May 21, 2024 : 3:24 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

श्रमिकों को लेकर गई बस को उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ट्रक ने मारी टक्‍कर, चालक सहित तीन की मौत

पंजाब के लुधियाना से श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने जा रही एक बस उत्तर प्रदेश में सीतापुर के पास हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे बस के लुधियाना निवासी चालक, नाभा के हेल्‍पर और एक एक श्रमिक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ, जब बस ढाबे पर खड़ी थी। एक ट्रक बस से आकर टकरा गया। दुर्घटना में एक व्‍यक्ति के घायल होने की भी सूचना है। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर-बरेली नेशनल हाईवे पर महोली कोतवाली क्षेत्र के नवादा के समीप हुई। बस ढाबे पर खड़ी थी। अचानक एक ट्रक ने टक्कर मार दी। दरहा थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव के रहने वाले बस चालक कर्मजीत ने बताया कि वो कंपनी की दो बसों में एक साथ लुधियाना से श्रमिकों को लेकर बिहार जा रहे थे।
शनिवार सुबह नवादा स्थित पंजाबी ढाबे पर बसें खड़ी करके श्रमिक कुछ खाने-पीने का नीचे उतर रहे थे। इसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने एक बस में टक्कर मार दी। इससे एक बस के चालक लुधियाना के शिमलापुरी निवासी मोहन प्रसाद की मौत हो गई। दूसरी बस के हेल्पर पंजाब के पटियाला के नाभा के रहने वाले धर्मेंद्र की भी मौत हो गई। बस में सवार उत्‍तर प्रदेश के गोंडा जिले के गांव बेलवा निवासी जितेंद्र तिवारी ने भी मौके पर दम तोड़ दिया।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

उत्तर प्रदेश के बरेली के पास हादसे का शिकार बस, जो लुधियाना से श्रमिकों को लेकर गई थी।

Related posts

लड़कियों के वाट्सएप को हैक कर निजी चैटिंग वायरल करने की धमकी देकर करते थे उगाही

News Blast

चंफाई से 31 किमी दूर भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.1 तीव्रता मापी गई

News Blast

भक्तों को यूट्यूब के जरिए कराया जा रहा लाइव दर्शन, पहले हर महीने आता था 4 करोड़ रुपए का चढ़ावा, इस बार नहीं के बराबर

News Blast

टिप्पणी दें