May 11, 2024 : 9:43 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

अवैध खनन रोकने गई टीम की गाड़ी पर डंपर से मारी टक्कर, 2 घंटे पीछा कर नूंह में 2 आरोपी अरेस्ट

  • पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने का केस दर्ज

दैनिक भास्कर

Jun 13, 2020, 07:46 AM IST

गुड़गांव. रायसीना क्रेशर जोन से अवैध खनन को रोकने गई पुलिस टीम पर खनन माफियाओं ने जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पत्थरों से भरे डंपर का पीछा करते समय चालक ने पुलिसकर्मियों की गाड़ी को टक्कर मारकर कुचलने का प्रयास किया। इसमें एक पुलिसकर्मी को चोटें आई। करीब दो घंटे पीछा करने के बाद पुलिस ने नूंह में डंपर को घेर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि डंपर चालक भाग निकला। वहीं भोंडसी थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि डंपर को जब्त कर लिया गया है। चालक को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। 

गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे पुलिस को सूचना मिली कि रायसीना क्रेशर जोन में अवैध खनन किया जा रहा है। एक डंपर में चोरी का पत्थर भरकर लाया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद कमल रेडी मिक्स प्लांट के पास टीम ने अरावली की ओर से पत्थरों से भरकर आ रहे डंपर को रुकने का इशारा किया। लेकिन डंपर चालक ने खाली खेत में डंपर भगा लिया। इस दौरान पुलिस ने डंपर का पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते में डंपर चालक ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी। पुलिस की गाड़ी के अनियंत्रित होने पर चालक राजेंद्र ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई, इसमें चालक को चोट भी लगी।
पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी हुई है
नूंह पुलिस की मदद से टीम ने नूंह के बांडका गांव के पास डंपर को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर चालक कूदकर फरार हो गया जबकि दो लोग पुलिस गिरफ्त में आ गए। इनकी पहचान गांव पचगांव निवासी महमूद व ताहिर उर्फ तमोली के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चालक की पहचान इमरान के रूप में की। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Related posts

भ्रष्टाचार और नाकामियों को छुपाने के लिए टैक्स थोप रही है एमसीडी : दुर्गेश

News Blast

सोनिया ने मोदी से पूछा- क्या चीन के बारे में इंटेलिजेंस रिपोर्ट नहीं मिली थी? नीतीश बोले- इस घड़ी में एकजुट रहें; ममता बोलीं- हम सरकार के साथ

News Blast

प्रधानमंत्री आज सबसे ज्यादा प्रभावित 15 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे; ममता बनर्जी खुद जुड़ने की बजाय किसी अफसर को बिठा सकती हैं

News Blast

टिप्पणी दें