April 29, 2024 : 3:55 AM
Breaking News
MP UP ,CG ताज़ा खबर मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय

यूट्यूबर मनीष कश्यप को राहत… कोर्ट से मिली जमानत, NSA का आरोप भी हटा

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) को बड़ी राहत मिली है. मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै पीठ ने मनीष के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के आरोप को खारिज कर दिया है. कश्यप पर अपने यूट्यूब चैनल पर तमिलनाडु में बिहारी प्रवासी श्रमिकों की पिटाई के फर्जी वीडियो चलाने का आरोप लगा था.

यूट्यूबर मनीष कश्यप. (फाइल फोटो)यूट्यूबर मनीष कश्यप

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) को बड़ी राहत मिली है. मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै पीठ ने मनीष के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (National Security Act) के आरोप को खारिज कर दिया है. साथ ही जमानत भी दे दी है. कश्यप पर अपने यूट्यूब चैनल पर तमिलनाडु में बिहारी प्रवासी श्रमिकों की पिटाई के फर्जी वीडियो चलाने का आरोप लगा था.

बीते महीने पटना कोर्ट में पेशी के दौरान यूट्यूबर मनीष कश्यप का सब्र टूटता दिखा था. उन्होंने गुस्से में लालू परिवार पर भड़ास निकाली थी. मनीष ने कहा था, ‘6 महीने से चुप था, लेकिन अब तो हद हो गई है. मुझे गंजेड़ी, नशेड़ी के बीच बैठा दिया जाता है. वो लोग मेरे मुंह पर फूंकते हैं. मेरा सिर दर्द होने लगता है. मगर, ये लोग (पुलिस) कुछ नहीं करते हैं’.

‘हम सरकार बनाएंगे और बताएंगे कैसे सरकार चलती है’

मनीष ने कहा था, एक दिन हम सरकार बनाएंगे और बताएंगे कैसे सरकार चलती है. उन्होंने यह भी कहा मुझे झुकाने का प्रयास किया गया है लेकिन मैं फौजी का बेटा हूं, चारा चोर नहीं. इन लोगों के आगे झुकूंगा नहीं. यह हथकड़ी ईमानदार आदमी के हाथ लगी है. मेरे दादा चीन से युद्ध में लड़े, मेरे पिता पाकिस्तान से युद्ध में लड़े थे.

Related posts

फार्म हाऊस की दीवार फांदकर महिला से किया दुष्कर्म व मारपीट

News Blast

शातिर बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे:अवैध हथियार खरीद कर ला रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचा, इस पर पहले से ही 16 केस दर्ज हैं

News Blast

मौसम: हिमाचल के सात जिलों में अगले 48 घंटों के दौरान भारी बारिश का अलर्ट, विभाग ने पर्याप्त सुरक्षा उपाय करने को कहा

News Blast

टिप्पणी दें