May 31, 2024 : 12:31 AM
Breaking News
Other

सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे, अगर…’, MP चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राज बब्बर का बड़ा बयान

कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के सीनियर नेता राज बब्बर ने सिंधिया के खिलाफ बयान दिया है. राज बब्बर ने कहा है कि कांग्रेस सरकार आने पर सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे.

ग्वालियर में स्थित ज्योतिरादित्य सिंधिया का महल. (फाइल फोटो)ग्वालियर में स्थित ज्योतिरादित्य सिंधिया का महल

मध्य प्रदेश चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेताओं ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले गए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. एक तरफ कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा है कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो सिंधिया के महल को चौपाटी बना दिया जाएगा.इतना ही नहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को धोखा देकर बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. राज बब्बर ने ग्वालियर में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा है कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल को चौपाटी बना दिया जाएगा. ऐसा इसलिए किया जाएगा, ताकि आम लोग भी महल को देख सकें. वहां जाकर घूम फिर सकें. उन्होंने आगे कहा,’मैं ग्वालियर बचपन से आ रहा हूं. यहां कोई डेवलपमेंट नहीं किया गया है.’राज बब्बर ने आगे कहा, ‘हर जगह फिल्म को लेकर डेवलपमेंट हो रहे हैं. उम्मीद है कि कमलनाथ मध्य प्रदेश में भी उसे बढ़ावा देंगे. अगर नहीं देंगे तो हम लोग यही करवाने के लिए यहां बैठे हैं

महल में मजे से चाट खाएगी जनता: राज बब्बर

राज बब्बर ने आगे कहा, ‘गरीबों ने महल नहीं देखे हैं. जब कांग्रेस सरकार में पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा तो लोग महल भी देखने जाएंगे, क्योंकि महल है तो जनता और ग्वालियर का ही. इसलिए जनता महल में जाएगी और वहां पर मजे से चाट खाएगी.’ उन्होंने आगे कहा कि सिंधिया ने बहुत मौज की है, लेकिन अब जनता मौज करेगी.

Related posts

मौसम विभाग ने दी खुशखबरी, कहा- मानसून सामान्‍य रहेगा, देश भर में बारिश होगी

News Blast

MP Board 10th Result 2022 : मजदूर पिता ने पढ़ाई में कमी नहीं आने दी, बेटी नैनसी ने टॉप कर पूरा किया सपना

News Blast

उत्तर भारत में बर्फीली हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, दिल्ली-एनसीआर समेत सात राज्यों में छाया रहेगा कोहरा

News Blast

टिप्पणी दें