May 14, 2024 : 4:05 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

शातिर बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे:अवैध हथियार खरीद कर ला रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचा, इस पर पहले से ही 16 केस दर्ज हैं

फरीदाबाद6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
 फरीदाबाद। अवैध रिवाल्वर और 10 कारतूस आरोपी से बरामद किए गए। - Dainik Bhaskar

 फरीदाबाद। अवैध रिवाल्वर और 10 कारतूस आरोपी से बरामद किए गए।

अवैध हथियार खरीद कर ला रहे एक शातिर अपराधी को पुलिस ने बल्लभगढ़ बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। उससे देसी रिवाल्वर और 10 कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ जबरन वसूली, गैंबलिंग और शराब तस्करी के एसजीएम नगर थाने में 16 केस पहले से ही दर्ज हैं।

बल्लभगढ़ बस स्टैंड स्थित पुलिस चौकी की टीम ने आरोपी पंकज उर्फ सोनू को अर्टिगा गाड़ी में रिवाल्वर सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी पंकज उर्फ सोनू सेक्टर-48 का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार आरोपी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह यूपी के मथुरा जिले से रिवाल्वर के साथ 10 कारतूस खरीद कर लाया था। वह जुआ खेलने और शराब बेचने का काम करता है। उसके खिलाफ एसजीएम नगर थाने में 16 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार बरामद होने पर भी एक केस शहर बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह वारदात को अंजाम देने वाला था। इसीलिए उसने रिवाल्वर खरीदी थी। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सिंधिया समर्थक चार पूर्व मंत्रियों को कैबिनेट में जगह मिलना तय; बिसाहूलाल, डंग, कंषाना और राजवर्धन भी रेस में

News Blast

खेती कानूनों का विरोध: किसानों ने डिप्टी CM के आवास को घेरा, दुष्‍यंत चौटाला बोले-होगी सख्‍त कार्रवाई; 6 फसलें MSP पर खरीदवाकर देंगे ओछी राजनीति करने वालों को जवाब

Admin

गुंडागर्दी:पुलिस चौकी में घुसकर सेल्स मैनेजर पर हमला करने वाले मंत्री के भांजे, पार्षद पति समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें