May 9, 2024 : 2:13 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय

प्रॉपर्टी बेचकर बेटे गायब, बेटी ने रखने से किया इनकार… लावारिस घूम रही बुजुर्ग मां की कहानी रुला देगी

Lucknow News: पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि बुजुर्ग महिला के दोनों बेटे पैतृक संपत्ति बेचकर कहीं जा चुके हैं. बेटों से संपर्क न होने पर पुलिस ने उनकी बेटी से बातचीत की, लेकिन उसने भी मां को साथ रखने में असमर्थता जताई. ऐसे में पुलिस ने महिला को वृद्धाश्रम पहुंचा दिया.
लखनऊ पुलिस ने बुजुर्ग महिला को पहुंचाया वृद्धाश्रम लखनऊ पुलिस ने बुजुर्ग महिला को पहुंचाया वृद्धाश्रम

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक 80 साल की महिला बारिश में भीगती हुई लावारिस हालत में मिली. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला के दो बेटे और एक बेटी है लेकिन कोई भी उन्हें अपने घर में नहीं रखना चाहता. जिसके चलते वो दर-दर भटकने को मजबूर थी. लेकिन इसी बीच किसी ने कृष्णा नगर पुलिस को इसकी सूचना दे दी. जिसके बाद पुलिस ने महिला को खाना खिलाया, इलाज कराया और फिर वृद्धाश्रम में शिफ्ट करा दिया.

जानकारी के मुताबिक, कृष्णा नगर क्षेत्र के अवध चौराहे पर एक बुजुर्ग महिला बारिश में इधर-उधर परेशान होकर घूम रही थी. वो लगातार रोए जा रही थी. तभी राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद कृष्णा नगर थाने के इंस्पेक्टर विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने महिला को थाने लाकर खाना खिलाया, डॉक्टर को दिखाया. इसके बाद जब महिला से पूछताछ की गई तो उसकी बात सुनकर सभी दंग रह गए.

बुजुर्ग महिला ने अपना नाम रामबेटी मिश्रा बताया

दरअसल, बुजुर्ग महिला को उसके दो बेटों और बेटी ने बारिश में लावारिस भीगता छोड़ उनसे किनारा कर लिया था. महिला बारिश में भीग रही थी और इधर-उधर घूम रही थी. उसकी आंखों में आंसू में थे. जब बेटी से बुजुर्ग मां को रखने की बात कही गई लेकिन उसने इनकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस टीम ने महिला को वृद्धाश्रम में भेज दिया.

Related posts

जम्मू-कश्मीर में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4 मापी गई

News Blast

नए कृषि कानूनों के सपोर्ट में शरद पवार:NCP चीफ बोले- जिन हिस्सों पर विवाद है उनमें बदलाव करना चाहिए, पर कानूनों को पूरी तरह खारिज नहीं कर सकते

News Blast

पहले जहां 75 दिनों में मिले थे एक हजार कोरोना पॉजिटिव केस, वहीं अब केवल 6 दिन लग रहे हैं

News Blast

टिप्पणी दें