May 3, 2024 : 5:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें राज्य

MP में दस हजार हाथ में आते ही भागी ठगोरी दुल्हन, दूल्हे के पिता ने पीछा कर पुलिस के हवाले किया

ठगोरी दुल्हन ने फिर एक युवक को अपना शिकार बनाया। दलाल के साथ मिलकर युवक के पिता से 45 हजार रुपये ले लिए। कोर्ट में शादी करने से पहले दस हजार रुपये लेकर दुल्हन ने बाथरूम जाने का बहाना बनाकर भाग गई।। पिता ने पीछा कर दुल्हन को उसके कथित पिता के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले किया। कोतवाली थाने में दुल्हन और दलाल के विरुद्ध केस दर्ज हुआ है।जामलीकला निवासी 33 वर्षीय शिवा पुत्र लिंबा ठगोरी दुल्हन का शिकार हुआ है। शिवा की शादी के अरमान सजाए हुए पिता लिंबा का कहना है कि बेटे की शादी के लिए समाज में लड़की नहीं मिल रही थी। इसे लेकर वे काफी परेशान हैं। बेटे की शादी हो जाती तो वंश भी आगे बढ़ जाता इसलिए वे लड़की तलाश रहे थे। ग्राम खेड़ी निवासी संतोष को वह जानता था। उसने संतोष को कहा कि बेटे की शादी की के लिए लड़की हो तो बताना। संतोष ने एक लड़की के बारे में बताते हुए 50 हजार रुपये मांगे। 45 हजार रुपये देने में बात तय हुई थी।9 अगस्त को सुबह करीब 11 बजे संतोष अपने पुत्र धनराज और के साथ माता चौक पर मिला। उनके साथ कमला नाम की एक लड़की थी। यहां उसने संतोष को 35 हजार रुपये एड़वांस में दिए। संतोष ने बोला की अगर शादी नहीं हुई तो तुम्हारे रुपये वापस कर दुंगा। रुपये लेने के एक दिन बाद शुक्रवार को शादी की लिखा पढ़ी कराने के लिए उसने संतोष लड़की कमला के साथ कोर्ट में बुलाया था। दोपहर में दोनों कोर्ट आए।

यहां उसने शेष दस हजार रुपये कमला के हाथ में दे दिए। शादी के दस्तावेज पूरे करने के लिए कमला से आधार कार्ड मांगा तो उसने कहा कि वह लेकर नहीं आई है। इसके बाद उसने कहा कि आज वह कोर्ट में शादी नहीं करेगी बाद में आकर कर लेगी। कुछ देर बाद बाथरूम जाने का बहाना बनाकर कमला वहां से भाग गई।

 

उसके जाने के बाद संतोष और उसका लड़का धनराज भी वहां से भाग गया। इसके बाद उसने अपने पुत्र शिवा के साथ मिलकर कमला, संतोष और धनराज की तलाश की। वह आटो में बैठकर भाग रहे थे। यह देख कमला और संतोष को पकड़ लिया। दोनों को कोतवाली पुलिस के हवाले किया है।

Related posts

दर्शक दीर्घा में और लॉबी में भी बैठेंगे विधायक; बिना नेता प्रतिपक्ष चलेगी सदन की कार्यवाही

News Blast

समय के साथ बदला ठगी का ट्रेंड:ठग अब ATM, कैश डिपोजिट मशीन से छेड़छाड़ कर निकाल रहे हैं कैश, तरीका ऐसा कि बैंक को भी नहीं चलता पता

News Blast

93 नए कोरोना संक्रमित मिले और तीन की मौत हुई, 135 मरीज स्वस्थ हुए

News Blast

टिप्पणी दें