May 14, 2024 : 5:07 PM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य

महाराष्ट्र की भाजपा नेत्री सना खान जबलपुर पहुंचकर लापता, परिजनों ने पति पर लगाया आरोप

महाराष्ट्र की भाजपा नेत्री सना खान जबलपुर पहुंचकर लापता, परिजनों ने पति पर लगाया आरोप

नागपुर के मानकापुर इलाके में रहने वाली सना खान ने छह महीने पहले बिलहरी निवासी ढ़ाबा संचालक अमित साहू (पप्पू) से विवाह किया था

महाराष्ट्र भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की नेत्री सना खान जबलपुर आकर लापता हो गई हैं। मंगलवार को सना के स्वजन उन्हें तलाशने पहुंचे और गोराबाजार पुलिस से हत्या की आशंका जताई। पुलिस को अब तक सना का कोई सुराग नहीं मिला है।

जानकारी के अनुसार नागपुर के मानकापुर इलाके में रहने वाली सना खान ने छह महीने पहले बिलहरी निवासी ढ़ाबा संचालक अमित साहू (पप्पू) से विवाह किया था। एक अगस्त को वह अपनी मां को सूचना देकर जबलपुर के लिए निकली थीं। दो अगस्त को सना ने रिश्तेदार इमरान को फोन कर जबलपुर पहुंचने की जानकारी दी। इसी दिन शाम को उन्होंने दोबारा इमरान से फोन पर बात कर अमित साहू द्वारा मारपीट करने की बात कही।

इमरान ने यह जानकारी सना की मां मेहरुन्निसा को दी। मेहरुन्निसा ने सना से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उनके तीनों मोबाइल फोन बंद मिले। इसके बाद उन्होंने ढ़ाबा संचालक अमित साहू को फोन किया। टालमटोल के बाद अमित ने बताया कि विवाद के बाद सना अकेले घर से निकल गई थीं। वह कहां गईं, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं।

मंगलवार को सना के भाई मोसिन, मोबिन खान स्वजन के साथ गोराबाजार थाने पहुंचे, जहां आरोप लगाया कि अमित ने उनकी बहन की हत्या कर शव को हिरण नदी में फेंक दिया है। पुलिस अमित के बिलहरी स्थित घर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किए हैं, जिनके आधार पर जांच की जा रही है। मोसिन व मोबिन का आरोप है कि ढाबे में काम करने वाले एक नौकर ने उनसे बताया कि दो अगस्त को अमित अपनी कार लेकर पहुंचा था, जिसकी डिक्की में खून लगा हुआ था।

Related posts

बिल्डर राघवेंद्र सिंह ताेमर सामने आए; कांग्रेस नेता हेमंत कटारे को लेकर बोले- मुझे टारगेट मत बनाओ, तुम्हारे रिश्तों की सीडी मिली थीं

News Blast

सरकारी भर्ती : यहां चिकित्सा विभाग में निकली 400 पदों पर भर्तियां, जानें योग्यता मानदंड

Admin

नीतीश सीएम बनने के अनिच्छुक: जदयू के खराब प्रदर्शन से दुखी, भाजपा नेताओं ने समझाया

News Blast

टिप्पणी दें