May 8, 2024 : 11:31 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें राज्य राष्ट्रीय

Ujjain News : मां को झूठे केस में फंसाकर नाबालिग से दुष्कर्म, नाबालिग ने डेढ़ वर्ष पूर्व दिया बच्चे को जन्म, मां के जेल से बाहर आने पर पुलिस से शिकायत

पंवासा क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग से इंदौर के आदतन बदमाश ने तीन साल पूर्व दुष्कर्म किया। इस दौरान नाबालिग की मां गांजा बेचने के मामले में जेल चली गई। नाबालिग ने एक बच्चे को भी जन्म दे दिया। मां के जेल से बाहर आने पर उसने पुलिस से शिकायत की थी। इस पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पंवासा में रहने वाली महिला व उसकी पुत्री ने एसपी कार्यालय में शिकायत की थी कि अनिलसिंह सिकरवार उर्फ अनिल ठाकुर निवासी धार रोड इंदौर हालमुकाम अतिरिक्त विश्व बैंक कालोनी से महिला संपर्क में आई थी।

उस दौरान अनिल महिला को घट्टिया क्षेत्र के देवनखेड़ी गांव में जमीन की चौकीदारी करने के लिए ले गया था। महिला का आरोप है कि अनिल ने उसे षड़यंत्र कर इंदौर में गांजे के केस में फंसवा दिया था। बेटी को अकेला पाकर उससे कई बार दुष्कर्म किया।गर्भवती होने पर निजी नर्सिंग होम में अपनी पत्नी बताकर डिलेवरी करवा ली थी। मां के जेल से बाहर आने पर दोनों ने एसपी सचिन शर्मा को शिकायत की थी। जिस पर पंवासा पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज कर जांच के लिए मामले को घट्टिया पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपित के खिलाफ इंदौर में पांच मामले दर्ज हैं। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Related posts

Dragonfly Club में पार्टी कर रहे कुल 34 लोगों पर मुंबई पुलिस ने किया केस दर्ज

Admin

सुविधा: पांच मिनट में सुधरेंगी वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट की गलतियां, सिर्फ एक बार मिलेगा मौका, जानें पूरी प्रक्रिया

News Blast

6 जिलों में 114 नए मामले मिले, अब तक 2 लाख से ज्यादा का हो चुका है कोरोना टेस्ट

News Blast

टिप्पणी दें