April 27, 2024 : 6:01 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

एक बच्चे ने कैसे दी परदेस एक्ट्रेस को लड़ने की ताकत?

महिमा चौधरी

इमेज स्रोत,INSTA/GETTY

परदेस, सहर जैसी कई फ़िल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं.

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर महिमा का वीडियो शेयर करके इस बारे में जानकारी दी है.

महिमा इस वीडियो में बताती हैं, ”मुझे कोई लक्षण नहीं थे. मैं हर साल अपने रेगुलर टेस्ट करवाया करती थी. इसी दौरान मुझे सलाह मिली कि मुझे अपना टेस्ट करवाना चाहिए. मैंने जैसे ही ये सुना मैं बिना किसी को साथ लिए डॉक्टर के पास गई. वहां डॉक्टर्स ने मेरी जांच की और ये पता चला कि मुझे ब्रेस्ट कैंसर है.” महिमा इस वीडियो में कई और बातें भी कहती हैं, पढ़िए.

  • सब कह रहे थे कि यह तो ख़ुशी की बात है कि जल्दी पता लग गया, तुम रो क्यों रही हो? लेकिन आप कैंसर शब्द सुनकर ही डर जाते हैं. यही वजह रही कि मैंने अपने पैरेंट्स से भी यह शेयर नहीं किया.
  • मैं उनके साथ रहती हूं. मैंने अपनी मम्मी को ऐसे बताया कि मेरे ब्रेस्ट में लम्प है, इसलिए मैं आपको पिछले 10 दिन से देखने नहीं आई. उनका ब्लड प्रेशर गड़बड़ा गया. उनको अस्पताल तक ले जाना पड़ा.

आगे जानिए महिमा ने अपनी बीमारी के बारे में क्या कुछ साझा किया और कैसा रहा महिमा का फ़िल्मी करियर. साथ ही आपको बताएंगे कि ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में कम उम्र की लड़कियां भी क्यों आ रही हैं?

महिमा ने महिलाओं को क्या संदेश दिया?

  • मैंने महिलाओं से सीखा है. ऐसी महिलाएं जो कीमो कराने आ रही थीं और उन्होंने मुझे बताया कि वह सीधे काम पर जा रही हैं.
  • मैंने उनसे पूछा भी कि क्या आपकी कंपनी ऑफ नहीं देती? लेकिन उन्होंने मुझे बताया कि उनकी कंपनी ने उन्हें ऑफ दिया. वो बस एक सामान्य ज़िंदगी चाहती हैं इसलिए वह काम पर जा रही हैं.

इस वीडियो की शुरुआत में अनुपम खेर महिमा से सवाल करते हैं और इसी दौरान महिमा अपने अनुभव भी साझा करती हैं.

Related posts

ट्यूशन पढ़ने निकला छात्र वापस नहीं लौटा; आरोपी ने हत्या कर शव को बोरे में भरकर फेंका, पिता का आरोप- मांगी गई थी 30 लाख रुपए की फिरौती

News Blast

मुंबई-नागपुर के बीच प्रस्तावित बुलेट ट्रेन के लिए सर्वे का काम हुआ शुरू

Admin

बगलामुखी प्राकट्योत्सव आज: उत्तराखंड के बनखंडी गांव में है देवी बगलामुखी मंदिर, पीला रंग होने से पीतांबरा कहते हैं इन्हें

Admin

टिप्पणी दें