March 29, 2024 : 2:11 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें खेल बिज़नेस ब्लॉग

शादी के बाद पति घर ले आया गर्लफ्रेंड, बोला- इससे करूंगा लग्न, डेंजर लव ट्रांयगल में उजड़ गया परिवार

सविता खंडवा रोड स्थित सुखदीप कॉलेज से नर्सिंग की प्रथम वर्ष की छात्रा थी. वहीं सविता का पति चीमा महू में आर्मी अफसर के यहां काम करता था.

सविता खंडवा रोड स्थित सुखदीप कॉलेज से नर्सिंग की प्रथम वर्ष की छात्रा थी. वहीं सविता का पति चीमा महू में आर्मी अफसर के यहां काम करता था.

इंदौर में एक महिला ने खुदखुशी कर ली. महिला का पति अपनी प्रेमिका को घर ले आया. इसके बाद से लगातार पत्नी दुखी थी. मृतक महिला ने इसकी जानकारी आत्महत्या के करीब 2 दिन पहले अपनी चचेरी बहन को दी थी. महिला की करीब 2 साल पहले ही शादी हुई थी. महिला के परिजनों ने उसके पति और प्रेमिका पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मध्यप्रदेश के इंदौर में लव ट्रांयगल के चलते हंसता खेलता परिवार उजड़ गया. यहां अपने पति की बेवफाई से नाराज होकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला की 2 साल पहले ही शादी हुई थी. बीते 15 दिनों पहले महिला का पति अपनी प्रेमिका को घर ले आया और साथ रहने लगा. साथ ही महिला के पति ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई. इस बात से खफा होकर महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी. मामला सिमरोल थाना क्षेत्र के दलौदा गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दलौदा में रहने वाली सविता (19) चौहान का विवाह करीब 2 साल पहले चीमा चौहान नाम के व्यक्ति से हुई थी. शादी के बाद सब ठीक चल रहा था सविता नर्सिंग की पढ़ाई करने लगी. सविता खंडवा रोड स्थित सुखदीप कॉलेज से नर्सिंग की प्रथम वर्ष की छात्रा थी. वहीं सविता का पति चीमा महू में आर्मी अफसर के यहां काम करता था. बीते 15 दिनों पहले चीमा अपनी गर्लफ्रेंड साइना को लेकर घर आ गया. इस बात को लेकर चीमा की पत्नी सविता दुखी हो गई. चीमा ने पड़ोसियों को अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में नहीं बताया. साथ ही उसने कहा कि वह उसकी पत्नी सविता की मामा की लड़की है. सविता की अपने पति चीमा के साथ विवाद होने लगा.

चीमा ने अपनी पत्नी सविता पर दबाव बनाया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड साइना के साथ शादी करना चाहता है और अब से वह इसी घर में रहेगी. इस बात को लेकर सविता दुखी थी और उसने अपनी चचेरी बहन को इस बारे में पूरी बात बताई थी. साथ ही सविता ने अपने परिजनों से उसे मायके ले जाने के लिए कहा था. दो दिन पहले हुई बात के बाद सविता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Related posts

ओलिंपिक के लिए छोड़ी डॉक्टरी और इंजीनियरिंग की पढ़ाई:केरल के लॉन्ग जंपर मुरली श्रीशंकर लॉन्ग लंप इवेंट में भारत को रिप्रेजेंट करेंगे, तोड़ चुके हैं नेशनल रिकॉर्ड

News Blast

स्नेहा नेगी ISRO में बनीं वैज्ञानिक,पिता के निधन के बाद मां ने दी हिम्मत अब सपना हुआ साकार

News Blast

बेल्जियम सेमीफाइनल में, अगले साल अक्टूबर में 2006, 2010 और 2018 वर्ल्ड कप विजेता टीमों से मुकाबला

News Blast

टिप्पणी दें