May 8, 2024 : 2:15 PM
Breaking News
Other

दिल्ली: माचिस से खेल रहा था बड़ा भाई, अचानक पर्दे पर लगी आग और जल गया तीन साल का मासूम

दिल्ली के दयालपुर में माचिस से खेलते वक्त बड़ा हादसा हो गया। अचानक पर्दे पर आग लग गई और इसकी चपेट में आने से तीन साल का मासूम झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

दिल्ली: माचिस से खेल रहा था बड़ा भाई, अचानक पर्दे पर लगी आग और जल गया तीन साल का मासूम
उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर में शनिवार को माचिस से खेलते वक्त जलकर एक तीन साल के बच्चे की मौत हो गई। दरअसल मृतक आमिर का बड़ा भाई पांच वर्षीय ईशान माचिस से खेल रहा था। इस दौरान पर्दे में आग लग गई और उसकी चपेट में आकर आमिर जल गया। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। मृतक आमिर अपने परिवार के साथ दयालपुर के न्यू मुस्तफाबाद में मकान की तीसरी मंजिल पर रहता था। परिवार में माता-पिता के अलावा एक भाई ईशान और दो बहनें तमन्ना और बतूल है। आमिर के पिता गाड़ियों पर नंबर प्लेट लगाने का काम करते हैं। शनिवार को वह अपने काम पर चले गए। आमिर अपने भाई ईशान के साथ खेल रहा था।

इसी बीच उसकी मां पानी की मोटर बंद करने के लिए नीचे चली गई। ऊपर ईशान माचिस जलाकर इधर-उधर फेंक रहा था। आमिर भी वहीं मौजूद था। तभी अचानक पर्दे में आग लग गई। जला हुआ पर्दा आमिर पर गिर गया जिसकी वजह से वह बुरी तरह झुलस गया। शोर सुनकर उसकी मां तुरंत आई और जलते हुए बेटे को देखकर आग बुझाई और उसे जीटीबी अस्पताल लेकर गई, जहां करीब चार घंटे बाद आमिर की मौत हो गई।

Related posts

किसान आंदोलन चुनावी राजनीति में कितना असरदार

News Blast

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को मिली जमानत

News Blast

देश में कोरोना: लगातार पांचवें दिन 40 हजार के पार संक्रमण के मामले।

News Blast

टिप्पणी दें