May 19, 2024 : 11:20 AM
Breaking News
Other

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को मिली जमानत

पोर्नोग्राफी मामले में पिछले काफी वक्त से जेल की हवा खा रहे बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट से जमानत मिल गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पोर्न फिल्में बनानेऔर उन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए रिलीज किए जाने जैसे संगीन आरोप लगे थे. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है.लंबे वक्त बाद मिली है राहत
राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे. आज पूरे 2 महीने के बाद उन्हें कोर्ट ने राहत दी है. मालूम हो कि फरवरी में मड आईलेंड में पुलिस ने छापा मारा था और पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस केस में ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) फेम टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) का नाम सामने आया था.

इस तरह चलता था कारोबार
पुलिस को गहना से राज (Raj Kundra) की कंपनी में काम कर रहे उमेश कामत (Umesh Kamat) के बारे में पता चला था. राज कुंद्रा और उनकी टीम ने बनाए गए वीडियो रिलीज करने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म तैयार किए थे. चार्जशीट के मुताबिक उमेश के मोबाइल से ‘हॉटशॉट’ (HotShot) एप्लिकेशन का अकाउंट और ‘हॉटशॉट’ टेकन डाउन नाम के दो वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में पता चला.

शिल्पा ने संभाली परिवार की कमान
बात करें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) की तो पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बहुत स्ट्रॉन्ग तरीके से इस पूरे मामले को संभालती रही हैं. शिल्पा (Shilpa) पहले तो कुछ वक्त के लिए अपने वर्क फ्रंट से कट गई थीं लेकिन फिर उन्होंने न सिर्फ वर्क फ्रंट पर एक्टिव रहना शुरू किया बल्कि परिवार को भी बखूबी संभाला.

Related posts

लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल करने के पीछे आखिर क्या है वजह, फैसले का क्यों हो रहा है विरोध?

News Blast

कार से पार कर दिए नब्बे हजार रुपए: Jabalpur

News Blast

महाराष्ट्र में दक्षिण अफ्रीका से लौटा यात्री निकला कोरोना पॉजिटिव, ओमीक्रोन वेरिएंट की नहीं हुई है पुष्टि

News Blast

टिप्पणी दें