July 16, 2024 : 2:42 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other खबरें ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

एमपी के चोर को यूपी से पकड़कर गंगा स्नान कराने पर पुलिसकर्मियों को मिला नोटिस

मध्यप्रदेश की बुरहानपुर जिले की पुलिस चोर की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश गई. यहां चोर को पकड़ भी लिया लेकिन बजाय उसे मध्यप्रदेश लाने के, पुलिसकर्मी चोर के साथ गंगा स्नान और पूजा-पाठ करने लगे. इस मामले से नाराज एसपी ने पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी किया है.

करीब एक महीने पहले 16 फरवरी को एक सब इंस्पेक्टर केशव पाटिल और आरक्षकों के साथ बुरहानपुर की लालबाग थाने की पुलिस प्रतापगढ़ आरोपी की तलाश में गई थी. गिरफ्तारी के बाद वहां से लौटते समय सभी प्रयागराज में संगम तट पर पहुंच गए. यहां लोगों ने देखा कि सुबह करीब नौ बजे सब इंस्पेक्टर और आरक्षकों के साथ एक कैदी हथकड़ी में पहुंचा है. यह नजारा देखकर गंगा स्नान कर रहा हर व्यक्ति आश्चर्यचकित रह गया. इसकी वजह थी कि पहली बार चोरों के साथ पुलिस गंगा स्नान करने पहुंची थी. इस नजारे को कुछ लोगों ने कैमरे में कैद करने के लिए मोबाइल निकाला तो पुलिसकर्मियों ने उसे बंद करा दिया.

दिन शुभ था इसलिए गंगा स्नान पर आ गया
पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक अपराधी को पकड़ने प्रतापगढ़ गए थे. दिन शुभ है सोचकर गंगा स्नान करने आ गए. इससे सबके पाप कट जाएंगे. उनके मुताबिक अब चोर को कहीं और तो छोड़ नहीं सकते थे. लिहाजा उसे भी साथ लेकर आ गए. वहीं इस मामले में बुरहानपुर एसपी राहुल लोढ़ा का कहना है कि उनकी जानकारी में यह मामला आ चुका है. वे पुलिसकर्मियों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण ले रहे हैं

.प्रतापगढ़ से सीधे थाने आना था
एसपी राहुल लोढ़ा का कहना है कि जब भी कोई टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए बाहर जाती है तो उसे गिरफ्तारी के बाद सीधे थाने पहुंचना चाहिए. अब यदि कोई पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के अलावा दूसरा काम कर रहा है तो उससे जवाब तलब किया जाएगा.

 

Related posts

बंगाल: कांग्रेस को झटका, प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी टीएमसी में हो सकते हैं शामिल

Admin

रिया चक्रवर्ती से पुलिस स्टेशन में 11 घंटे पूछताछ हुई; मीडिया ने सुशांत को लेकर सवाल किया तो हाथ जोड़कर निकल गईं एक्ट्रेस

News Blast

सावन के तीज-त्योहार और शिव पूजा का कैलेंडर:श्रावण मास में हर दूसरे-तीसरे दिन रहेंगे व्रत, पर्व और शुभ तिथि

News Blast

टिप्पणी दें