July 16, 2024 : 1:58 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

मुंह बोले भाई ने की थी रजनी की हत्या, जानिए किस बात से था नाराज, चाकू से कितनी बार किए वार

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सनसनी फैलाने वाले रजनी मासरे हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. नगर निगम की महिला क्लर्क के इस हत्याकांड को रजनी के परिचित कपिल शाह ने ही अंजाम दिया. मृतिका का परिवार कपिल को उसका भाई मानता था, लेकिन आरोपी लड़की से एक तरफा प्यार करता था. उसके रिश्ता चलने की बात आरोपी को सहन नहीं हुई. उसने जब रजनी से अपने रिश्ते की बात की तो वह नहीं मानी. इस पर कपिल ने आपा खो दिया और उसका कत्ल कर दिया. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में लड़की के शव पर चाकू के 27 निशान मिले थे.पुलिस ने कपिल को खंडवा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. उसने पुलिस को बताया कि उसकी और रजनी की दोस्ती साल 2018 में हुई थी. वह उससे प्यार करता था, लेकिन रजनी ने कभी इस तरह का कोई संकेत नहीं दिया था. उल्टे, उसके घरवाले मानते थे कि वह उसका मुंह बोला भाई है. जबकि, सच यह है वह उससे प्यार करता था. उसने पुलिस को बताया कि जब रजनी ने उसे रिश्ते चलने की बात कही तो वह भड़क गया था. यही बात करने वाले वह खंडवा आया था. वह अपने साथ चाकू भी लाया था. रजनी जब नहीं मानी तो उस पर इसी चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला.

आरोपी ने की सबूत मिटाने की कोशिश

एसपी विवेक सिंह ने रविवार को मीडिया को बताया कि मौके पर पुलिस ने दो चाकू बरामद किए. हो सकता है लड़की ने भी अपने बचाव के लिए किचन से चाकू उठाया होगा. आरोपी कपिल के हाथ पर भी चोट है. उसने हत्याकांड के बाद सबूत मिटाने की पूरी कोशिश की. कपड़ों और पर्दे से खून साफ किया. इतना ही नहीं, कपिल ने खुद के कपड़े भी धोए और उन्हें प्रेस भी किया. उसे पता चल चुका था कि पुलिस को उस पर शक हो गया है और वह उसके पकड़ने पुणे आ रही है. इस पर वह खंडवा के लिए ट्रेन में चढ़ गया. पुलिस ने उसकी लोकेशन के आधार पर उसे रविवार सुबह खंडवा स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

Related posts

सेबी ने फिडेलिटी इंटरनेशनल के फ्रंट रनिंग मामले में कर्मचारी सहित तीन लोगों को बाजार में कारोबार पर प्रतिबंध लगाया

News Blast

थिएटर खोलने की परमिशन नहीं मिलने पर प्रोड्यूसर्स ने ‘मूवी थिएटर बचाओ’ मुहिम शुरू की, सिनेमाघर वालों ने पूछा- रिलीज के लिए फिल्में कहां से आएंगी?

News Blast

Jabalpur: स्क्रैप यार्ड में बमों के खोखे का किया गया विनष्टीकरण

News Blast

टिप्पणी दें