May 5, 2024 : 8:57 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम राज्य

INDORE NEWS- बेडरूम में क्रूरता की हद पार कर जाता था, स्पीच थैरेपिस्ट के खिलाफ FIR

फेमस ऑडियोलॉजिस्ट एवं स्पीच थैरेपिस्ट अंकुर सिंह चौहान के खिलाफ उनकी पत्नी ने दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि दहेज के लिए बेडरूम में क्रूरता की हद पार कर जाता था। संबंध बनाने से पहले नशा करने के लिए कहता था। अंकुर के पिता रविंद्र सिंह चौहान पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।

ऑडियोलॉजिस्ट एवं स्पीच थैरेपिस्ट अंकुर सिंह चौहान की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी। लड़की इंदौर लोकल से ही है। अपनी शिकायत में अंकुर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि दहेज में ₹500000 कैश और ऑटोमेटिक कार की डिमांड की जा रही थी। वह शराब और प्रतिबंधित दवाओं से नशा करता है। बेडरूम में संबंध बनाने से पहले उसे भी नशा करने के लिए दबाव बनाता था। नशे की हालत में कई बार उसने जानलेवा हमले भी किए।टीआइ ज्योति शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर अंकुर सिंह चौहान और उसके पिता रविंद्र सिंह चौहान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शादी के समय युवती के माता-पिता ने महंगी ज्वेलरी और गृहस्थी का सामान उसे गिफ्ट में दिया था, फिर भी ₹500000 कैश और ऑटोमेटिक कार की डिमांड की जा रही थी। शिकायतकर्ता युवती का कहना है कि अंकुर सिंह चौहान की बहन ने भी उसे प्रताड़ित किया है परंतु पुलिस ने FIR में अंकुर की बहन को नामजद नहीं किया। इसलिए वह कोर्ट में नाम जोड़ने का निवेदन करेंगी।लड़की ने बताया कि उसने अपने माता-पिता को सब कुछ बता दिया था। जब उन्होंने अंकुर को समझाया तो अंकुर ने उसके भाइयों को मारने की धमकी दी। शादी के समय बताया गया था कि अंकुर सेकंड क्लास गवर्नमेंट ऑफिसर है लेकिन शादी के बाद पता चला कि वह तो ग्रेजुएट भी नहीं है ।

 

Related posts

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी पूर्व सांसद अतीक अहमद का भाई अशरफ गिरफ्तार, 1 लाख रुपए रखा गया था इनाम

News Blast

MP में चढ़ेगा पारा: मध्य प्रदेश में तापमान में होगी धीरे धीरे वृद्धि, अगले 24 घंटे में इंदौर संभाग में बादल छाने के साथ बूंदाबांदी के आसार

Admin

Tauktae Cyclone Live: थोड़ी देर में महाराष्ट्र के सीएम के साथ अमित शाह की बैठक, ताउते की स्थिति पर होगी चर्चा

Admin

टिप्पणी दें