May 9, 2024 : 1:58 AM
Breaking News
Other

एक्ट्रेस के पति पर लगे थे रेप और अप्राकृतिक सेक्स जैसे आरोप, अब कोर्ट ने दिए ये आदेश

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) से अलग हो चुके उनके पति फरहान शाहरुख मिर्जा (Farhan Shah Rukh Mirza) को कोर्ट ने राहत दी है. चाहत (Chahatt Khanna) ने अपने पति के खिलाफ बलात्कार और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप लगाए थे. चाहत (Chahatt Khanna) ने कहा था कि उनके पति ने इस तरह की हरकतें करते हुए उनके वीडियो भी रिकॉर्ड किए थे.

कोर्ट ने दी चाहत के ‘पति’ को राहत
जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक जज अजय रस्तोगी और जज अभय एस. ओका की बेंच ने अपने एक आदेश में कहा, ‘जारी नोटिस, 8 नवंबर, 2021 को वापस करने योग्य … इस दौरान FIR नंबर 431/2018 में याचिकाकर्ता की गिरफ्तारी पर रोक रहेगी. पुलिस थाना ओशिवारा, जिला मुंबई, अगले आदेश तक. याचिकाकर्ता चल रही जांच में सहयोग करेगा.’

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं चाहत खन्ना
अब इस मामले पर अगली सुनवाई 8 नवंबर को होगी. HC द्वारा उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज करने के आदेश को चुनौती देते हुए मिर्जा (Farhan Shah Rukh Mirza) ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. मालूम हो कि चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस हैं और कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. चाहत (Chahatt Khanna) एक सिंगल मदर हैं और अकेले ही अपने बच्चों को पाल रही है.

इस टीवी शो से मिली पॉपुलैरिटी
चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) को टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के जरिए पॉपुलैरिटी मिली थी और 2 बच्चों की सिंगल मदर चाहत लंबे वक्त से काम की तलाश में हैं. इसके अलावा वह कपड़ों का बिजनेस भी कर रही हैं. निजी जिंदगी की बात करें तो चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) अभी तक कुल 2 शादियां कर चुकी हैं और उनकी दोनों ही शादियां असफल रही हैं.

Related posts

खजराना गणेश मंदिर पर राजनीति: कांग्रेस ने कहा- गर्भगृह में दिया जाए प्रवेश, क्यों वसूली जा रही इतनी रकम

News Blast

फ्रांस ने अमेरिका,ऑस्ट्रेलिया से राजदूत वापस बुलाने के बाद ब्रिटेन को भी दिया झटका

News Blast

पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री को कितना जानते हैं- चरणजीत सिंह चन्नी:

News Blast

टिप्पणी दें