May 20, 2024 : 8:11 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सड़क हादसे में युवक का सिर धड़ से अलग:रीवा में मोबाइल पर बात कर रहे बाइक सवार को बेकाबू ट्रक ने कुचला; 6 घंटे बाद हुई मृतक की पहचान

रीवा7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद सड़क पर पड़ा शव। - Dainik Bhaskar

हादसे के बाद सड़क पर पड़ा शव।

रीवा में एक बाइक सवार को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। पुलिस का दावा है कि बाइक सवार युवक मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था। इसी बीच अनियंत्रित ट्रक ने युवक को कुचल दिया।

दुर्घटना के 6 घंटे बाद मृतक की शिनाख्त शिवकुमार प्रजा​पति के रूप में हुई है। पुलिस ने आरटीओ में रजिस्टर्ड बाइक के नंबर के आधार पर परिजनों को खोजी है। इधर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। हादसा जिले के नेशनल हाईवे 30 स्थित रायपुर कर्चुलियान थाने के कोष्टा मोड़ पर हुआ।

रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी मृगेन्द्र सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे शिवकुमार प्रजा​पति पिता भोला प्रजापति (27) निवासी सहजन थाना शाहपुर हीरो डीलक्स बाइक में सवार होकर मोबाइल से बात करते हुए रीवा की ओर से मनगवां की तरफ जा रहा था।

इसी दौरान पीछे-पीछे एक ट्रक आ रहा था, जो प्रयागराज यूपी जा रहा था। ट्रक ने कोष्टा मोड़ के पास बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में युवक का सिर धड़ से अगल हो गया। दुर्घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने मनगवां थाने को अवगत कराते हुए ट्रक का पीछा कर 5 से 10 किलोमीटर दूर जाकर घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया।

मौके पर जुटी भीड़ की वजह से ट्रैफिक रुक गया।

मौके पर जुटी भीड़ की वजह से ट्रैफिक रुक गया।

शिनाख्ती करने में सुबह से हो गई शाम
हादसे के बाद पुलिस ने बाइक सवार के शव को रायपुर कर्चुलियान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के पोस्टमॉर्टम कक्ष में रखवाया दिया है। साथ ही पंचनामा कार्रवाई पूर्ण कर बाइक के नंबर के आधार पर परिजनों को खोजते हुए शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। जहां करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद मृतक की शिनाख्त हो पाई। इसके बाद पीएम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

अपनी मालकिन की अंतिम यात्रा में मुक्तिधाम तक पहुंचा कुत्ता; अंतिम संस्कार के बाद ही घर लौटा

News Blast

ड्रोन से देखिए चंबल नदी में ‘त्रिशूल’:नदी के बीचों-बीच विराजमान हैं जलेश्वर महादेव, पूजा करने नाव से जाना पड़ता है; 500 फीट की ऊंचाई लगता है जैसे त्रिशूल बना हो

News Blast

डॉक्टर्स डे पर किया नगर के चिकित्सकों का सम्मान

News Blast

टिप्पणी दें