May 17, 2024 : 5:49 PM
Breaking News
राज्य

महाराष्ट्र: स्थानीय लोगों के आगे झुकी राज्य सरकार, आंचल गोयल बनेगी परभणी की जिलाधिकारी

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: Kuldeep Singh Updated Wed, 04 Aug 2021 02:19 AM IST

महिला आईएएस अधिकारी आंचल गोयल – फोटो : twitter

ख़बर सुनें

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं के कारण स्थानांतरित होकर आई महिला आईएएस अधिकारी आंचल गोयल को परभणी के जिलाधिकारी के तौर पर अंतिम समय में पद ग्रहण करने से रोक दिया गया था। लेकिन, अब राज्य सरकार को स्थानीय लोगों के आगे झुकना पड़ा है। गोयल जल्द ही परभणी के जिलाधिकारी का पदभार ग्रहण करेगी।

विज्ञापन

मंगलवार को परभणी जिले के प्रभारी मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से आंचल गोयल को जिलाधिकारी का पदभार ग्रहण करने का संदेश दिया गया है। मलिक ने सफाई दी कि उन्होंने आंचल  गोयल का विरोध नहीं किया था। दरअसल, 31 जुलाई को परभणी के जिलाधिकारी दीपक मुगलीकर सेवानिवृत्त हो रहे थे, इसलिए उनके स्थान पर आंचल को नया जिलाधिकारी तैनात किया गया था।

आंचल अपने छोटे से बच्चे को लेकर परभणी पहुंच गई थी और गेस्ट हाउस में ठहरी थी। लेकिन अचानक राज्य सरकार ने जिलाधिकारी मुगलीकर को आदेश दिया कि वह उपजिलाधिकारी राजेश केतकर को पदभार सौंप दें। इसके बाद मुगलीकर उपजिलाधिकारी को पदभार सौंपकर चले गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। जिले में सामाजिक संगठनों की ओर से सरकार के विरोध में मोर्चा निकाला गया। आखिरकार, सरकार को झुकना ही पड़ा।

Related posts

MP News: पति ने पत्नी को तोहफे में दिया ताजमहल जैसा घर

News Blast

मानवता शर्मसार: दो महीने तक घर में कैद रहे बुजुर्ग दंपती, खाना तक नहीं हुआ नसीब

Admin

Coronavirus India Live: अगले दो दिन तक पुणे में बंद रहेगा वैक्सीनेशन, महाराष्ट्र के पास टीके नहीं

Admin

टिप्पणी दें