May 3, 2024 : 2:36 AM
Breaking News
राज्य

पूजा चव्हाण मौत मामला: शिवसेना विधायक व पूर्व मंत्री संजय राठौड़ की बढ़ी मुश्किलें 

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: Kuldeep Singh Updated Wed, 04 Aug 2021 02:34 AM IST

ख़बर सुनें

विस्तार

पुणे की टिकटॉक गर्ल पूजा चव्हाण की मौत के मामले में शिवसेना विधायक व महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री संजय राठौड़ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। फॉरेंसिक जांच में राठौड़ की आवाज का नमूना पूजा चव्हाण के मोबाइल फोन से निकाले गए ऑडियो क्लिप से मैच कर रहा है। इससे दोबारा मंत्री बनने की कोशिश में जुटे राठौड़ की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है।

विज्ञापन

आवाज का नमूना ऑडियो क्लिप से हुआ मैच 
रिपोर्ट के मुताबिक पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले की जांच कर रही पुणे पुलिस को उसकी मौत से 4-5 दिन पहले उसके और तत्कालीन मंत्री संजय राठौड़ के बीच कई कॉल रिकॉर्डिंग मिली थी। इसके अलावा उसके फोन के कुछ ऑडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। पुलिस ने महिला का फोन अपने कब्जे में लेकर कुछ ऑडियो क्लिप्स को फॉरेंसिक जांच के लिए पुणे की प्रयोगशाला में भेजा था। रिपोर्ट में ऑडियो क्लिप की वैधता की पुष्टि हुई है। 

फडणवीस ने डीजीपी को दिए थे 12 ऑडियो क्लिप
पूजा चव्हाण (23) आठ फरवरी को मृत पाई गई थी। वह पुणे की जिस इमारत में रहती थी उससे गिरने से उसकी मौत हो गई थी। पूजा की मौत मामले में वनमंत्री राठौड़ का नाम सामने आने पर उन्हें 28 फरवरी को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

पूजा की मौत के बाद बातचीत के कुछ अंश सोशल मीडिया में वायरल हुए थे वे मुख्यरूप से ‘बंजारा’ भाषा में थी। इसमें एक व्यक्ति को दूसरे से यह कहते सुना गया कि दरवाजा तोड़ दो और महिला का मोबाइल फोन कब्जे में ले लो। विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस को इससे संबंधित 12 ऑडियो क्लिप मिले थे, जिसे उन्होंने पुलिस महानिदेशक के कार्यालय को सौंपा था।

Related posts

Love Jihad के निकाह को इस्लाम की इजाजत नहीं’, ऑल इंडिया उलेमा बोर्ड ने काजियों को लिखा खत

News Blast

फरवरी के तीसरे सप्ताह में विवाह, गृह प्रवेश, जनेऊ, मुंडन एवं खरीदारी के मुहूर्त

News Blast

कोरोना वायरस: महाराष्ट्र में 30 दिन में पहली बार कोविड-19 के नए मामले 50 हजार से कम आए 

Admin

टिप्पणी दें