May 18, 2024 : 11:41 AM
Breaking News
क्राइम

हत्या के आरोपी को एक्स-गर्लफ्रेंड की मृतक से दोस्ती नहीं थी पसंद, दिल्ली पुलिस ने 600 किलोमीटर तक पीछाकर धर दबोचा

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने मंगोलपुरी इलाके में हुई सैफ नाम के शख्स की हत्या के मामले में आरोपी असद उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने करीब 170 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने, 230 लोगों से पूछताछ के बाद करीब 600 किलोमीटर तक पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी कानपुर का रहने वाला है और उसने एक लड़की के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया था.

दरअसल, दिल्ली पुलिस को 4 अगस्त को एक शख्स को चाकू मारने की सूचना मिली थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि पीड़ित का नाम सैफ है. जिसे उसके रिश्तेदारों ने अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्पताल से पुलिस को सैफ के मरने की सूचना मिली. जांच के दौरान चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि इस वारदात को असद उर्फ बिल्ला ने अंजाम दिया है.

दिल्ली में ही काम करता था आरोपी

इसके बाद पुलिस की कई टीम कानपुर के लिए रवाना हो गई लेकिन कानपुर से असद गायब था. जिसके बाद टेक्निकल सर्वेिलांस के जरिए आगरा, कानपुर, फतेहपुर और लखनऊ तक पुलिस ने आरोपी का पीछा किया और फिर आखिरकार दिल्ली के आनंद विहार इलाके से गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक पूछताछ में असद उर्फ बिल्ला ने बताया कि वह पहले दिल्ली में ही डिलीवरी बॉय का काम करता था.

दिल्ली में उसकी एक लड़की से दोस्ती हो गई थी लेकिन बाद में उससे ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद वो वापस कानपुर चला आया. कानपुर जाने के बाद उसे पता चला की उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड की दोस्ती सैफ नाम के शख्स से हो गई है. ये बात उसे नागवार गुजरी. जिसके बाद इसने ये साजिश रची और अपने एक साथी के साथ मिलकर दिल्ली में सैफ की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

[embedded content]

यह भी पढ़ें:
यूथ अकाली दल नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हमलावर अब भी फरार
तेलंगाना के मेडक जिले में BJP के लोकल नेता का कार में जला शव मिला, जांच में जुटी पुलिस

Related posts

पत्नी के सिर हुआ खून सवार, एक ही रात पति और दो बेटों का कर दिया कत्ल, पुलिस को बताई वजह

News Blast

खुशखबरी! केरल में आ गया मॉनसून, IMD के मैप में देखें दिल्ली-यूपी-बिहार में कब देगा दस्तक

News Blast

हो गया ऐलान, पीयूष जैन के कुबेर कांड पर बनेगी फिल्म, नाम होगा ‘रेड-2’, अजय देवगन होंगे हीरो?

News Blast

टिप्पणी दें