May 4, 2024 : 12:43 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

3 दिन बाद खत्म होगा इंतजार:14 अगस्त को लॉन्च होगी महिंद्रा XUV700, स्टाइलिश LED लाइट्स और नया लोगो मिलेगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Mahindra XUV700 Global Debut On August 14; Price, Specifications And Features

नई दिल्लीएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

महिंद्रा अपनी ऑल न्यू XUV700 14 अगस्त को लॉन्च करेगी। कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीजर जारी किया है। 15 सेकेंड के इस टीजर में डार्क शेड के साथ गाड़ी की झलक दिख रही है। महिंद्रा का ये इवेंट शाम 4 बजे शुरू होगा। कंपनी ने वीडियो टीजर के साथ लिखा कि इस फ्रीडम वीकेंड में रश के लिए तैयार हो जाइए।

ड्राइवर की अलर्टनेस को ट्रैक करेगी

  • वीडियो टीजर को देखकर ये साफ हो रहा है कि इस कार में स्टाइलिश LED DRLs मिलने वाले हैं। क्योंकि ये टीजर डार्क शेड्स में है ऐसे में XUV700 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन ज्यादा समझ नहीं आ रहा है। हालांकि, इसके पुराने फोटोज से ये पता चलता है कि इसमें सेगमेंट का सबसे बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, सेफ्टी अलर्ट्स मिलेंगे।
  • इसमें ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) के साथ अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, ऑटोनॉमस ब्रेकिंग और लेन-कीप असिस्ट जैसे फीचर होंगे। SUV में वायरस से सुरक्षा के साथ एयर प्यूरीफायर, स्मार्ट डोर हैंडल, ऑटो बूस्टर हेडलैंप, पर्सनलाइज्ड सेफ्टी अलर्ट सिस्टम मिलेगा। ये ड्राइवर की अलर्टनेस का भी पता लगाएगी।

नया लोगो नजर आएगा
महिंद्रा XUV700 में कंपनी अपना नया लोगो दे रही है। इस लोगो के साथ ये कंपनी की पहली कार भी होगी। इस लोगो को स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल के लिए डिजाइन किया गया है। ये लोगो रोबोटिक थीम के साथ डिजाइन किया गया है।

2.2-लीटर का इंजन मिलेगा
कार में 2.2-लीटर टर्बो-डीजल और एक 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेंगे। जिसमें डीजल इंजन लगभग 185bhp की पावर और टर्बो पेट्रोल इंजन पर लगभग 200bhp की पावर देने में सक्षम होगा। इंजन को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा। कुछ मॉडल में ऑल व्हील ड्राइव का ऑप्शन भी मिल सकता है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ये 5 लेटेस्ट स्मार्टफोन बन सकते हैं बेस्ट चॉइस, सभी की कीमत 7000 से कम; फीचर्स से जानिए कितने पावरफुल हैं?

News Blast

ओमिक्रॉन संकट के बीच राहत भरी खबर, फरवरी में आ सकती है एमआरएनए वैक्सीन

News Blast

जम्मू-कश्मीर को चीन का ‘हिस्सा’ दिखाकर विवादों में घिरा ट्विटर, लोगों ने किया विरोध

News Blast

टिप्पणी दें