May 20, 2024 : 3:53 PM
Breaking News
करीयर

BPSSC Enforcement SI Exam 2021: एनफोर्समेंट SI मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड आज किए जाएंगे जारी, ऐसे करें डाउनलोड

बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) 12 अगस्त यानी आज बिहार राज्य परिवहन विभाग (BSTD) के अंडर एनफोर्समेंट सब इंस्पेक्टर (विज्ञापन संख्या 02/2019) के पद के लिए होने वाली मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी करेगा. उम्मीदवार बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

उम्मीदवार ध्यान दें कि BPSSC मेन्स परीक्षा के  एडमिट कार्ड का लिंक आज सुबह 10 बजे एक्टिव किया जाएगा. उसके बाद कैंडिडेट्स अपना हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

29 अगस्त हो होगी एनफोर्समेंट इंस्पेक्टर के पद के लिए BPSSC मेन्स परीक्षा

बीपीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ‘बिहार राज्य परिवहन के अंडर एनफोर्समेंट सब इंस्पेक्टर (विज्ञापन संख्या 02/2019) के पद के लिए मुख्य परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए कृपया अपने रजिस्ट्रेशन नंबर या जन्म तिथि के साथ मोबाइल नंबर का उपयोग करके लॉग इन करें.’बता दें कि प्रवर्तन उप-निरीक्षक के पद के लिए मुख्य (लिखित) परीक्षा 29 अगस्त 2021 को आयोजित की जानी है.

BPSSC एडमिट कार्ड 2021 कैसे करें डाउनलोड

उम्मीदवार बीपीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.bpssc.bih.nic.in पर जाकर अपने रजिस्ट्रेशन नंबर या डेट ऑफ बर्थ के साथ मोबाइल नंबर से लॉगिन कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

एनफोर्समेंट इंस्पेक्टर के 212 पदों पर होनी है भर्ती

मुख्य परीक्षा क्वालिफाई करने वाले कैंडिडेट्स को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा. गौरतलब है कि इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए एनफोर्समेंट इंस्पेक्टर के 212 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी.

ये भी पढ़ें

IAS Success Story: Anupama Anjali ने लगातार खुद को मोटिवेट रख की UPSC की तैयारी, जानें उनकी सफलता की कहानी

Career Guidance: 12वीं फेल या कॉलेज ड्राप आउट करियर को लेकर न हों निराश, यहां है टॉप 6 जॉब्स ऑप्शन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Related posts

दुनिया के टॉप साइंटिस्ट की लिस्ट में IIT गुवाहाटी के 22 मेंबर्स ने बनाई जगह, अमेरिका की स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी ने तैयार की सूची

News Blast

BSF Recruitment 2021: SI, ASI समेत कई पदों के लिए आवेदन करने का आज आखिरी मौका, ऐसे करें अप्लाई

News Blast

एडमिट कार्ड को लेकर जारी असमंजस के बीच NTA ने स्थगित की परीक्षा, अब 16 की बजाय 24 सितंबर से शुरू होगी परीक्षा

News Blast

टिप्पणी दें