May 4, 2024 : 12:24 AM
Breaking News
MP UP ,CG

प्रयागराज में फिर एक कारोबारी ने की आत्महत्या:सुसाइड नोट में खुदकुशी का खुद को जिम्मेदार बता फांसी के फंदे पर लटका, वजह टटोल रही पुलिस

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Another Businessman Commits Suicide In Prayagraj, In The Suicide Note, He Was Hanged On The Noose, Telling Himself Responsible For The Suicide, The Police Was Searching For The Reason

प्रयागराज2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
प्रयागराज के मुट्‌ठीगंज थाने की प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

प्रयागराज के मुट्‌ठीगंज थाने की प्रतीकात्मक फोटो

यूपी के प्रयागराज शहर में एक कारोबारी ने रस्सी के फंदे से फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी मौत का खुद जिम्मेदार है। लिहाजा हमारे घरवालों को परेशान न किया जाए। पुलिस का कहना है कि मौत की वजह नहीं लिखी है। चर्चा है कि वह कर्ज से परेशान था। पुलिस मौके पर छानबीन कर रही है। प्रयागराज में खुदकुशी करने वालों का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते 10 दिन में 13 लोग आत्महत्या कर चुके हैं।

पिता के नाम की सरकारी गल्ले की दुकान चलाता था अजीत

प्रयागराज शहर के मुट्‌ठीगंज थानांतर्गत भारती भवन, चौक निवासी अजीत कुमार केशरवानी (38) पुत्र कैलाश नाथ केशरवानी पिता के नाम से एलाट सरकारी गल्ले की दुकान चलाता था। उसके एक बेटा व पत्नी एवं अन्य परिवार के लोग हैं। बुधवार की रात में वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था। सुबह वह बिस्तर पर नहीं दिखा तो पत्नी सोची कि कहीं गए होंगे। जब करीब 10 बजे तक उसका पता नहीं चला, तो दूसरे तल पर बने कमरे में देखने गई। वहां अजीत पंखे के चुल्ले में रस्सी के फंदे से लटक रहा था। यह देख उसकी चीख निकल गई।

पुलिस ने कहा जांच के बाद तय होगी वजह

पता चलने पर घर के अन्य लोग पहुंचे। घर में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। इंस्पेक्टर मुट्ठीगंज शशिकांत सिंह ने बताया कि उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने मौत की वजह तो नहीं लिखी है। यह जरूर लिखा है कि खुदकुशी का जिम्मेदार वह खुद है। लिहाजा उसके घरवालों को परेशान न किया जाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। चर्चा है कि उसने कई लोगों से कर्ज ले रखा था। उसी वजह से परेशान था। हालांकि अभी घरवालों ने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बताया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

भारत की बेटी ने यूक्रेन में बनाया ‘मिनी इंडिया’, 500 स्टूडेंट्स तक ऐसे पहुंचा रहीं खाना

News Blast

ग्लासगो दौरा क्यों अहम है?-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए.

News Blast

चोरी करने वाले की जमानत खारिज

News Blast

टिप्पणी दें