May 12, 2024 : 9:36 AM
Breaking News
MP UP ,CG

चोरी करने वाले की जमानत खारिज

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 06:51 AM IST

शाजापुर. दिनदहाड़े घर में घुसकर नकदी सहित जेवर आदि चोरी करने के मामले मंे न्यायालय जेएमएफसी शुजालपुर धीरज कुमार ने आरोपी पवन पिता गंगाप्रसाद वर्मा निवासी फूल मोगरा थाना मंडी सीहोर का जमानत आवेदन पत्र अभियोजन की ओर से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से  उपस्थित कमल गोयल एडीपीओ शुजालपुर द्वारा किए गए तर्कों से सहमत होते हुए निरस्त कर दिया। 
जिला मीडिया प्रभारी सचिन रायकवार डीपीओ शाजापुर व संजय मोरे अतिरिक्त डीपोओ शुजालपुर ने बताया कि 28 अप्रैल को फरियादी बंशीलाल अपनी पत्नी के साथ घर से सुबह करीब 7 बजे अपने दूसरे घर आगखेड़ी पूजन के कार्यक्रम में गया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद दोनों करीब शाम को 4.30 बजे अपने घर नारायण कॉलोनी कालापीपल मंडी आए तो घर के ऊपर व नीचे के दोनों ताले टूटे हुए थे। घर के अंदर जाकर देखा तो गोदरेज का लॉक टूटा हुआ दिखा। उसमें रखा सोने का हार पैंडल लगा हुआ, अंगूठी, छोटी-मोटी चांदी की रकम, नकदी रुपए, टीवी एलसीडी अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। उक्त घटना की रिपोर्ट फरियादी ने थाना कालापीपल पर की जिस पर से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय में प्रस्तुत किया गया था। 

Related posts

सीएम शिवराज के सख्‍त तेवर, बोले- बंद करो हुक्‍का लाउंज

News Blast

भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के भाई की कोविड अस्पताल की खिड़की से संदिग्ध परिस्थिति में गिरकर मौत, घटना को लेकर अफसरों में चुप्पी

News Blast

मध्य प्रदेश में कोरोना .

News Blast

टिप्पणी दें