May 19, 2024 : 11:17 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

स्पेशल सेल की कार्रवाई: दिल्ली हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, अरोपी के ऊपर सात लाख रुपए का था इनाम

[ad_1]

Hindi NewsLocalDelhi ncrDelhi Haryana’s Notorious Gangster Kala Jathedi Arrested, The Accused Had A Reward Of Seven Lakh Rupees

नई दिल्ली8 घंटे पहले

कॉपी लिंककुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी। - Dainik Bhaskar

कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात सात लाख का इनामी संदीप कुमार उर्फ काला जठेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। जठेड़ी पर दिल्ली , हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में कई केस दर्ज हैं। कुख्यात गैंगस्टर पर सात लाख का इनाम था। काला जठेड़ी के गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं। जो दिल्ली और आसपास के राज्यों में जठेड़ी के इशारे पर अपराध करते थे। ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार ने जठेड़ी से अपने जान का खतरा बताया था।

जठेड़ी के खिलाफ दिल्ली में पहला मुकदमा 29 सितंबर 2004 को दर्ज हुआ था। जठेड़ी अपने साथियों के साथ सिरसपुर इलाके में एक शख्स का मोबाइल छीन कर भाग रहा था लेकिन पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में जेल से छूटने के बाद काला जठेड़ी ने एक के बाद एक कई वारदातों को अंजाम दिया और जटखेड़ी ने अपना एक गैंग खड़ा कर लिया और जबरन उगाही और विवादित संपत्ति में दखल देने लगा।

संदीप उर्फ काला जठेड़ी हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है। 12वीं पास संदीप उर्फ काला जठेड़ी सबसे पहले केबल ऑपरेटर की नौकरी करता था। काला जठेड़ी गैंग ने दिल्ली में ही हत्या की 10 वारदातों को अंजाम दिया है। काला जठेड़ी फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई गैंग की कमान संभाल रहा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

भारत की मांग- चीन 10 हजार सैनिक और हथियार हटाए; चीन का दावा- दोनों देशों के बीच आपसी सहमति बन चुकी है

News Blast

द.अमेरिकी देश पेरू में संक्रमण के मामले 10 हजार से ज्यादा, ब्राजील में मरीजों की संख्या 15 लाख; दुनिया में अब तक 5.24 लाख मौतें

News Blast

राज्य सरकार के फैसले के बिना झुग्गियां नहीं हटा सकते : केंद्र

News Blast

टिप्पणी दें