May 13, 2024 : 10:53 PM
Breaking News
मनोरंजन

हैप्पी बर्थडे मसीहा:सोनू सूद को देखकर ऐश्वर्या राय को आती है पिता की याद, जोधा अकबर के सेट पर भाई बने एक्टर के सामने किया था कन्फेशन

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ इंडस्ट्री में पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके सोनू सूद आज पूरे 48 साल के हो चुके हैं। सोनू उन एक्टर्स में से एक हैं जो अलग-अलग फिल्मों बच्चन परिवार के लगभग सभी सदस्यों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन और जूनियर बच्चन के अलावा सोनू साल 2008 की फिल्म जोधा अकबर में जोधा के भाई सूजामल के रोल में थे। शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या ने कन्फेस करते हुए बताया था कि उन्हें सोनू को देखकर अपने पिता की याद आती है।

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या के साथ काम करने पर कहा, शुरुआत में ऐश्वर्या राय बहुत रिजर्व रहती थीं, लेकिन कुछ सीन करने के बाद वो खुलने लगी थीं। एक बार उन्होंने मुझसे कहा कि, तुम मुझे पा (पिता) की याद दिलाते हो। एक्टर ने ये भी बताया कि ऐश्वर्या आज भी उन्हें भाई साहब कहकर बुलाती हैं।

जब सोनू सूद से पूछा गया कि बच्चन फैमिली से उनका पसंदीदा को-स्टार कौन है, तो एक्टर ने कहा, मैं मिस्टर बच्चन के साथ काम करना बहुत पसंद करता हूं। उन्होंने बुड्ढा होगा तेरा बाप फिल्म में मेरे पिता की भूमिका निभाई थी, जबकि अभिषेक बच्चन युवा फिल्म में मेरे भाई के रोल में थे। अमिताभ बच्चन के साथ मेरा पहला सीन उन्हें धक्का देने का था। मैंने अपने डायरेक्टर से कहा कि मैं उस इंसान के साथ ऐसा कैेसे कर सकता हूं जिनकी इज्जत करते हुए मैं बड़ा हुआ हूं।

आगे एक्टर ने कहा, अमिताभ बच्चन सिनेमा के लिए ही बने हैं। वो वैनिटी वेन में ना जाकर, सेट पर बैठकर ही अपनी लाइनों की रिहर्सल करते हैं। मैं भी यही करता हूं और उन्हें ये देखकर खुशी मिलती थी कि मैं भी रिहर्स करता हूं। मैं सोचता हूं कि हर फिल्म मेरी पहली फिल्म है। कभी-कभी मैं आधी रात को उठकर रिहर्सल करना शुरू कर देता हूं, अपने डायलॉग लिखने लगता हूं या डायरेक्टर को मैसेज कर देता हूं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

शुरू हुईं नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की शादी की रस्में, सामने आई मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की पहली झलक

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ: 75 करोड़ के मेहनताने के बावजूद ऋतिक ने छोड़ा OTT का प्रोजेक्ट, रणवीर का ‘पावरी’ वर्जन हुआ वायरल

Admin

सुशांत की मौत को राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किए जाने से नाखुश पिता, शेखर सुमन और संदीप सिंह पर जताई नाराजगी

News Blast

टिप्पणी दें