May 17, 2024 : 5:49 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

WhatsApp Is Bringing Move Chats To Android Feature, Will Transfer Chats From IOS To Android

[ad_1]

दुनियाभर में अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने हाल ही में कुछ नए फीचर्स पेश किए हैं. इन फीचर्स की बदौलत यूजर्स का एक्सपीरिएंस और भी मजेदार हो जाएगा. वहीं अब कंपनी एक और नया और बेहद काम का फीचर लेकर आ रही है. इसकी मदद से iOS यूजर्स अपनी चैट को आसानी से एंड्रॉयड में ट्रांसफर कर सकेंगे. आइए जानते हैं ये फीचर कैसे काम करेगा. 

ऐसे होगी चैट ट्रांसफर WhatsApp की अपडेट्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिससे यह पता चलता है कि व्हाट्सऐप का ये फीचर कैसे काम करेगा. वेबसाउट के मुताबिक इस फीचर को Move chats to Android के नाम से रोलआउट किया जा सकता है. इस ऑप्शन को WhatsApp iOS प्लेटफॉर्म पर अलग से ऐड किया जाएगा. हालांकि कंपनी की तरफ से इस फीचर को लेकर न कोई आधिकारिक बयान और न कोई जानकारी सामने आई है. माना जा रहा है कि ये फीचर अभी टेस्टिंग फेज में हैं.  

इन यूजर्स को होगी आसानीWhatsApp यूजर्स को अभी तक अपने iOS डिवाइस से एंड्रॉयड डिवाइस में चैट ट्रांसफर करने में मुश्किल आती थी, लेकिन इस फीचर के आने के बाद यूजर्स का काम काफी आसान हो जाएगा. मान लीजिए अगर आप अभी कोई iOS डिवाइस चला रहे हैं और जल्द ही एंड्रॉयड फोन लेने वाले हैं तो आपके लिए ये फीचर काफी कारगर साबित होने वाला है. 

ये फीचर भी हो सकता है रोलआउटiOS से एंड्रॉयड में चैट ट्रांसफर के साथ-साथ एंड्रॉयड से iOS में भी WhatsApp चैट्स ट्रांसफर करने वाले फीचर की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले समय में कंपनी एंड्रॉयड से आईओएस डिवाइस में चैट्स को ट्रांसफर करने वाला फीचर भी ला सकती है. हालांकि इसको लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ें

WhatsApp ने नया फीचर किया लॉन्च, अब मैसेज आने के बाद भी नहीं दिखेगी Archived Chat, जानें पूरी डिटेल

WhatsApp Tips: WhatsApp के डिलीट किए गए मैसेज भी पढ़ सकते हैं आप, जानिए कैसे

[ad_2]

Related posts

स्मार्टफोन का शिपमेंट 7 प्रतिशत बढ़ा: कोरोना काल के बावजूद अंतरराष्ट्रीय लेवल पर जमकर बिके मोबाइल, 138 करोड़ यूनिट शिपमेंट के साथ सबसे अव्वल

Admin

केंद्र सरकार ने शुरू किया ‘स्वदेशी माइक्रोप्रोसेसर चैलेंज’, 4.30 करोड़ रुपये जीतने का मौका

News Blast

ऑनलाइन शॉपिंग में अमेजन हिटविकेट:गलती से एक लाख का AC सिर्फ 6 हजार में बेचा, 278 रुपए की EMI का ऑप्शन भी दिया

News Blast

टिप्पणी दें