May 21, 2024 : 2:02 AM
Breaking News
राज्य

IND vs SL T20 LIVE Score: भारत-श्रीलंका के बीच तीन दूसरा टी-20 आज, कुछ देर में होगा टॉस 

विज्ञापन

07:27 PM, 28-Jul-2021

चार भारतीय खिलाड़ियों का डेब्यू

आज के इस मुकाबले में चार भारतीय खिलाड़ी डेब्यू कर रहे हैं। डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों में देवदत्त पडीक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, चेतन सकारिया और नितीश राणा शामिल हैं।

07:24 PM, 28-Jul-2021

आज के मैच में बदल सकता है समीकरण

श्रीलंका के लिए वन-डे की तुलना में टी-20 सीरीज में कड़ी चुनौती होगी क्योंकि उसके पास लगातार बड़े शॉट खेलकर मैच का रुख बदलने वाले खिलाड़ी नहीं हैं। मगर आज के मैच में कुछ भी हो सकता है, क्योंकि भारत में आठ मुख्य खिलाड़ियों की कमी है। पहले टी-20 में चरिथ असलंका ने 44 रन की पारी खेलकर भारत पर दबाव डालने का प्रयास किया था लेकिन टीम को जीत की दहलीज तक नहीं पहुंचा सके। वानिंदु हसरंगा ने अपनी लेग स्पिन से प्रभावित किया है।
 

07:21 PM, 28-Jul-2021

सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया जब दूसरा टी-20 खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी तो उसकी निगाह सीरीज पर कब्जा करने की होगी। फिलहाल, तीन मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है। पहला टी-20 जीतने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं। बता दें कि भारत ने पहले मैच में श्रीलंका को 38 रन से हराया था।

07:19 PM, 28-Jul-2021

पडीक्कल और गायकवाड़ कर सकते हैं डेब्यू

इन आठ खिलाड़ियों के न खेलने के कारण देवदत्त पडीक्कल और ऋतुराज गायकवाड़ दोनों को खेलने का मौका मिल सकता है। बता दें कि भारतीय टीम के सदस्यों की संख्या अब 24 की बजाय 15 हो गई है। सभी चारों नेट गेंदबाजों इशान पोरेल, संदीप वारियर, सिमरजीत सिंह और आर साइ किशोर को मुख्य टीम में रखा गया है।

07:16 PM, 28-Jul-2021

नहीं खेलेंगे ये आठ खिलाड़ी

दूसरे टी-20 में टीम इंडिया इन आठ खिलाड़ियों के बगैर खेलेगी उतरेगी। टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें सात दिन के लिए पृथकवास में भेज दिया गया। वहीं उनके संपर्क में आए सात अन्य खिलाड़ी पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक चाहर, मनीष पांडे, ईशान किशन और कृष्णप्पा गौतम भी आखिरी दोनों मुकाबले नहीं खेल पाएंगे।

07:06 PM, 28-Jul-2021

IND vs SL T20 LIVE Score: भारत-श्रीलंका के बीच तीन दूसरा टी-20 आज, कुछ देर में होगा टॉस 

नमस्कार, अमर उजाला डॉट कॉम के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है…भारत और श्रीलंका के बीच तीन दूसरा टी-20 कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में अब से कुछ ही देर बाद शुरू होगा। यह मुकाबला मंगलवार को ही होना था लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इसे एक दिन के स्थगित कर दिया गया था।

Related posts

कोरोना का कहर: बीएमसी ने सील किया पृथ्वी अपार्टमेंट, इसी बिल्डिंग में है सुनील शेट्टी का घर

News Blast

करीना कपूर खान को हुआ कोरोना

News Blast

टीआरपी घोटाले में रिपब्लिक टीवी का वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें