May 25, 2024 : 10:31 AM
Breaking News
MP UP ,CG

पीथमपुर में बड़ा हादसा, 3 की मौत:मॉड्यूलर किचन बनाने वाली हार्डवेयर कंपनी में हादसा, मरने वाले श्योपुर, बड़वानी और उत्तर प्रदेश के रहने वाले

धार2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

धार के पीथमपुर सेक्टर 3 में स्थित हेटिक इंडिया फर्नीचर फिटिंग हार्डवेयर कंपनी में एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में तीन मजदूर बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

धार डीएसपी ने बताया कि कंपनी के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में सिंटेक्स की 10 हजार लीटर की टंकी में पहले एक युवक सफाई करने उतरा था। जब वह वापस नहीं लौटा तो दो लोग ओर उतरे, लेकिन वह भी वापस नहीं आए। फिर तीनों को घायल अवस्था में मंगलवार देर शाम निकाला गया।

वहीं इस पूरे मामले में पीथमपुर थाना प्रभारी तारेश कुमार सोनी ने बताया कि घटना फैक्ट्री परिसर में इटीपी प्लांट में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चलेगाI घटनास्थल का मुआयना कर जांच की जा रही है। शैलेंद्र पिता उमेद सिंह धाकड़ (25) निवासी विजयपुर जिला श्योपुर, 2- अरविंद पिता अमृत लाल पटेल (30) निवासी जौनपुर उत्तर प्रदेश, 3- अनिल पिता शिव सिंह जमरे (23) निवासी ग्राम भामी जिला बड़वानी की मौत हो गई।

बता दें पीथमपुर सेक्टर 3 स्थित हेटिक इंडिया फर्नीचर हार्डवेयर कंपनी में मॉड्यूलर किचन की फिटिंग बनाने का काम होता है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जबलपुर समाचार: सब स्टेशन में करंट से झुलसा कर्मी, मदद के लिए मोहताज

News Blast

शिवराज कैबिनेट की बैठक आज:नीमच में मेडिकल कॉलेज को जमीन देने का प्रस्ताव; छिंदवाड़ा यूनिवर्सिटी का नामकरण होगा, ग्वालियर एयरपोर्ट को 57 हेक्टेयर जमीन

News Blast

ख़ुद को भारतीय साबित करने के लिए लड़नी पड़ी लंबी लड़ाई

News Blast

टिप्पणी दें