May 7, 2024 : 2:06 AM
Breaking News
मनोरंजन

इंटरव्यू:’भूल भुलैया 2′ में तब्बू के अपोजिट नजर आएंगे अमर उपाध्याय, बोले-मुझे यकीन है हम दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आएगी

मुंबई4 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

एक्टर अमर उपाध्याय जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे। फिल्म में वे एक्ट्रेस तब्बू के अपोजिट दिखेंगे। हाल ही में दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान एक्टर ने फिल्म से जुडी कुछ खास बातें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने अपनी इस फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर देखने की ख्वाहिश भी जाहिर की है।

तब्बू की अदाकारी मुझे बहुत पसंद है
अमर उपाध्याय ने कहा, “फिल्म की आधी शूटिंग खत्म हो चुकी है। लॉकडाउन की वजह से फिलहाल शूटिंग रोक दी गई थी। तब्बू बहुत ही प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं, उनकी अदाकारी मुझे बहुत पसंद आई। वहीं फिल्ममेकर अनीज बाजमी के साथ काम करने का अनुभव भी शानदार रहा है। रियल लाइफ में वे बहुत मजाकिया हैं, उनकी मौजूदगी से सेट का माहौल बहुत लाईट रहता है। आज तक एक दिन भी ऐसा नहीं हुआ जहां सेट पर किसी तरह का टेंशन का माहौल हो। वहीं कार्तिक आर्यन भी बहुत कूल पर्सनालिटी के एक्टर हैं। यकीन मानिए, हमने अब तक जितने दिन भी शूट किए वो पॉजिटिव माहौल में किए हैं।”

सिंतबर के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी
अमर उपाध्याय आगे कहते है, “मैं उस महल का प्रिंस का किरदार निभा रहा हूं, जिस महल में हर तरह की घटना घटती है। मिलिंद गुणजी मेरे पिता का किरदार निभा रहे हैं, जो इस महल के राजा हैं। मेरे अपोजिट तब्बू हैं, मुझे यकीन है हम दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आएगी।” फिल्म की शूटिंग के बारे में अमर कहते हैं, “हमारा अगला शेड्यूल तैयार है। यदि सब सही रहा तो अगले महीने (अगस्त) में हम शूटिंग के लिए लखनऊ निकल जाएंगे। सिंतबर के अंत तक इसकी शूटिंग खत्म हो जाएगी। फिलहाल मुंबई और लखनऊ के लोकेशंस पर हम अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगे।”

मैं चाहता हूं कि फिल्म थिएटर में ही रिलीज हो
थिएटर बंद होने की वजह से पिछले कुछ महीनों से कई बड़ी-बड़ी फिल्में सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। हालांकि अमर चाहते हैं की उनकी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ थिएटर में ही रिलीज हो। इस बारे में अमर ने कहा, “सच कहूं तो मैं चाहता हूं की मेरी ये फिल्म थिएटर में आए। बड़े परदे पर अपना काम देखने का मजा ही कुछ और होता है। ‘भूल भुलैया 2’ की कहानी भी बड़ी स्क्रीन पर देखने जैसी ही है, हालांकि ये फैसला तो जिन प्रोड्यूसर ने पैसा लगाया है, उन पर निर्भर करता है। वे लोग अपना प्रॉफिट-नुक्सान का कैलकुलेशन लगाकर तय करेंगे की उन्हें थिएटर खुलने का इंतजार करना है, या फिर कोई और रास्ता अपनाना है।” बता दें कि, अमर ‘दहशत’, ’13b’, ‘LOC कारगिल’ आदि जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आखिरी बार वे पंकज त्रिपाठी की ‘कागज’ में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

पूर्व हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया शोक, फोटो साझा कर लिखा- अद्भुत व्यक्तित्व वाले इंसान थे

News Blast

दोस्ती, न्यूडिटी और ब्लैकमेलिंग… गिरफ्तार हुआ सेक्सटोर्शन कराने वाला ‘ACP’, खुले कई राज

News Blast

प्राउड मोमेंट:भारतीय सेना ने शेरनी को ट्रिब्यूट दिया, विद्या बालन के नाम पर गुलमर्ग कश्मीर में बनाया सैन्य फायरिंग रेंज

News Blast

टिप्पणी दें