April 28, 2024 : 10:34 PM
Breaking News
क्राइम खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन राष्ट्रीय

दोस्ती, न्यूडिटी और ब्लैकमेलिंग… गिरफ्तार हुआ सेक्सटोर्शन कराने वाला ‘ACP’, खुले कई राज

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ‘एसीपी राम पांडे’ को गिरफ्तार किया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ने दिल्ली के रहने वाले एक शख्स से उसका न्यूड वीडियो डिलीट करने के नाम पर 24 लाख रुपये वसूले थे. खुद को दिल्ली पुलिस का एसीपी राम पांडे बताने वाले आरोपी का असली नाम महेंद्र सिंह है.

सेक्सटोर्टेशन का आरोपी गिरफ्तार (फोटो-आजतक)सेक्सटोर्टेशन का आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ‘एसीपी राम पांडे’ को गिरफ्तार किया है. आरोपी सेक्सटॉर्शन के शिकार लोगों को अपना निशाना बनाकर उसने रुपये ऐंठता था. बताया जा रहा है कि साइबर क्राइम की दुनिया में ‘एसीपी राम पांडे’ और यूट्यूबर राहुल शर्मा नाम खासा चर्चा में है.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ने दिल्ली के रहने वाले एक शख्स से उसका न्यूड वीडियो डिलीट करने के नाम पर 24 लाख रुपये वसूले थे. खुद को दिल्ली पुलिस का एसीपी राम पांडे बताने वाले आरोपी का असली नाम महेंद्र सिंह है और वो मथुरा के कोसीकलां के टूमौला गांव का रहने वाला है. पुलिस ने इसके पास से एक स्वाइप मशीन, भारतपे, एक पेन ड्राइव, 16 जीबी का मेमोरी कार्ड, iPhone 12 Pro मोबाइल जब्त किया है. जानकारी के मुताबिक एक पीड़ित शख्स ने दिल्ली साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पास एक युवती का फोन आया था. वीडियो कॉल पर लड़की ने अपने कपड़े उतारे और उससे भी कपड़े उतारने के लिए कहा. इसके बाद एक शख्स का फोन आया उसने खुद को एसीपी राम पांडे बताया और डराने धमकाने लगा.

फिर न्यूड वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा. मामले को रफा-दफा करने के लिए उसने पहले 8 लाख 82 हजार रुपये ट्रांसफर करवाए. इसके बाद राम पांडे ने 15 लाख रुपये और वसूले, इतना ही नहीं पैसे न देने पर पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी दी.

ब्लैकमेल कर 24 लाख रुपये युवक से ठगे

इससे परेशान होकर पीड़ित ने अपने दोस्त से इसके बारे में बताया और स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी एसीपी नहीं बल्कि एक ठग हैं, जिसने ठगी से अबतक लाखों रुपये की कमाई की है.

पुलिस ने उसे ट्रेस करना शुरू किया और उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी के पास से पेन ड्राइव समेत कई सामान मिले जिससे वह ठगी की वारदात को अंजाम देता था. आरोपी ने बताया कि वो लोगों को उनके न्यूड वीडियो को हटाने के लिए यूट्यूबर राहुल शर्मा से बात करने को कहता फिर वह राहुल शर्मा बनकर बात करता था और ब्लैकमेल कर ठगी करता था.

Related posts

भारत और चीन के बीच 4 घंटे डिप्लोमैटिक बातचीत, पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने पर सहमति

News Blast

आज गुरु पूर्णिमा है और चंद्र ग्रहण भी; नेपाल की सियासत में भी पिक्चर अभी बाकी है…

News Blast

बीमारी और ट्रीटमेंट से ज्यादा 10 साल के जुड़वां बच्चों के लिए चिंतिंत हैं संजू, दो महीने पहले उनसे किया था उनकी ताकत बनने का वादा

News Blast

टिप्पणी दें