May 18, 2024 : 10:18 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

5 युवकों ने कांस्टेबल को पिटा, वर्दी फाड़ी:पुलिस ने पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्लीएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

केएन काटजू थाना पुलिस के कांस्टेबल ने तेज म्यूजिक बजाने से मना किया तो उसकी लात घूंसों से पिटाई कर वर्दी फाड़ दी। पीड़ित की पहचान गौरव के रुप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मुकदमा दर्जकर पांच लड़कों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नरेंद्र कुमार, दिनेश, महेंद्र, अंशु राजपूर और किशन लाल के रुप में हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक गौरव केएन काटजू थाने में बतौर कांस्टेबल तैनात है। उसकी रात को एमरजेंसी डयूटी थी। कॉल मिलने पर वह रोहिणी सैक्टर-17 पहुंचा, जहां फ्लैट नंबर2/240 के टॉप फ्लोर पर तेज म्यूजिक बजने की आवाज आ रही थी। जब कांस्टेबल वहां पहुंचा तो कुछ लड़के तेज आवाज में म्यूजिक बजाकर हुड़दंग कर रहे थे।

जब म्यूजिक सिस्टम बंद करने को कहा तो वहां मौजूद लड़कों में से 5 शराब के नशे में थे। जिन्होंने मेरे साथ गाली गलौज कर मारपीट शुरु-कर दी। उन पांचों ने मुझे नीचे गिराकर वर्दी फाड़ दी और लात-घूंसों से पिटाई शुरु कर दी। आवाज देकर नीचे से अन्य पुलिसकर्मी और लोगों ने मुझे छुडाया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पांचों लोगों को पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

गुड़गांव में अगर बार-बार कोरोना की जांच करवाई तो केस दर्ज होगा

News Blast

बैंक का मैनेजर बनकर फोन पर बात करते हुए महिला के खाते से लाख रुपए निकाले

News Blast

अलग-अलग 4 जगह से चोर ले गए लाखों रुपए का सामान, मुकदमा दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें