May 5, 2024 : 9:28 PM
Breaking News
मनोरंजन

खुलासा: अंगद बेदी ने अपने दूसरे बच्चे का नाम रखने वाले शख्स का किया खुलासा, उनकी बेटी मेहर का नाम भी इस आदमी ने ही रखा था

[ad_1]

20 मिनट पहले

कॉपी लिंक

एक्टर अंगद बेदी फिर से पिता बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। वो एक्ट्रेस पत्नी नेहा धूपिया के साथ अपने दूसरे बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने कुछ दिनों पहले की थी। नेहा और अंगद ने बच्चे के आने का इंतजार करते हुए अभी तक बच्चे के नाम पर फैसला नहीं किया है। वो पहले से ही अपनी दो साल की बेटी मेहर के पेरेंट्स हैं। एक इंटरव्यू में बात करते हुए अंगद ने खुलासा किया कि वो चाहते हैं कि उनके पिता, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी उनके दूसरे बच्चे का नाम रखें।

पिता से बच्चे का नाम करण कराएंगे अंगद

अंगद ने कहा, “हम देखेंगे। हमने अभी तक फैसला नहीं किया है। मैं अपने पिता को अपने बच्चे का नाम करण करने देना पसंद करूंगा। मुझे अपने बच्चों पर अपने पिता का आशीर्वाद पसंद आएगा।”

अंगद के पिता ने रखा है मेहर का नाम

अंगद ने कहा कि बिशन वही थे, जिन्होंने मेहर के नाम को प्रेरित किया। इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, “मेहर के साथ भी, उसका नाम रखने में बड़ी भूमिका निभाने के लिए, वो (मेरे पिता) हमेशा फोन रखने से पहले मेहर करे बोलते थे। और नेहा को तब ही नाम पसंद आया। मेरे पिता उस नाम को इतनी बार कहते हैं कि हमें लगा कि वो नाम ले लेना चाहिए। अब, देखते हैं और उम्मीद है, यह कुछ ऐसा है, जिस पर हम काम करेंगे। यह सब बहुत एक्साइटिंग है। इसलिए मैं बस अपनी पत्नी के साथ उस जोन में रहने का इंतजार कर रहा हूं।”

अंगद के लिए है नेहा का स्वास्थ्य पहली प्रायोरिटी

नेहा की दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए अंगद ने कहा कि दूसरी बार उनके लिए यह आसान नहीं रहा है। वो कहते हैं, “यह एक अलग अनुभव है और उसके लिए आसान नहीं है। लेकिन वो अपनी हिम्मत को बनाए रख रही हैं, काम कर रही हैं और समय-सीमा को ध्यान में रखते हुए अपने सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रही हैं। हम जल्द ही परिवार के एक नए सदस्य को लाने के लिए खुश हैं। मेरे लिए, उसका स्वास्थ्य सबसे पहला प्रायोरिटी है।”

अंगद-नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

अंगद और नेहा ने एक खास पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। मेहर और नेहा की एक साथ फोटो शेयर करते हुए अंगद ने लिखा, “नया होम प्रोडक्शन जल्द आ रहा है.. वाहेगुरु मेहर करे।”

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

एक्टर के फैन्स और परिवार के सपोर्ट में दिलजीत दोसांझ , बोले- यह फिल्म थिएटर में रिलीज होनी चाहिए

News Blast

मीना कुमारी के सौतेले बेटे ने कंगना रनोट को बताया अनपढ़, बोले-मां के तीन तलाक और हलाला की झूठी बात फैला रही एक्ट्रेस

News Blast

रणवीर सिंह के जन्मदिन पर फैन्स ने स्कूलों में बांटे कम्प्यूटर, हर साल इस खास दिन जरुरतमंद लोगों की करते हैं मदद

News Blast

टिप्पणी दें