May 19, 2024 : 4:22 AM
Breaking News
मनोरंजन

कृष्णा का बोल्ड अवतार: मैग्जीन कवर फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, सेलेब्स से मिल रही हैं जमकर तारीफें

[ad_1]

5 मिनट पहले

कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। कृष्णा लगातार अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें फैंस और सेलेब्स का खूब प्यार मिलता है। हाल ही में कृष्णा ने किन्नी-किन्नी वारी म्यूजिक वीडियो से एक्टिंग डेब्यू भी किया है जिसके बाद अब वो अपने नए फोटोशूट से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक मैग्जीन कवर के लिए बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसका नतीजा अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। ये एक टॉपलेस फोटोशूट था जिसमें कृष्णा लेदर पैंट्स और ग्लवस में टॉपलेस होकर पोज करती दिख रही है।

तस्वीर सामने आते ही कृष्णा की बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी ने उनकी जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस ने लिखा, ये बॉडी बेहद बेहतरीन है। इसके साथ एक्ट्रेस ने फायर इमोजी इस्तेमाल किए हैं। दिशा के अलावा एली अवराम, आथिया शेट्टी, सिद्धांत कपूर, अमृता अरोड़ा, माल्विका राज जैसे कई सेलेब्स कृष्णा की बोल्ड फोटो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

किन्नी-किन्नी वारी गाने से किया एक्टिंग डेब्यू

भाई टाइगर और पिता जैकी की राह पर अब कृष्णा श्रॉफ भी अब इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। 1 जुलाई को कृष्णा का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जिसका टाइटल किन्नी-किन्नी वारी है। गाने में कृष्णा बेहद खूबसूरत दिखी हैं जिन्हें लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। गाना रिलीज होते ही कृष्णा की दोस्त और टाइगर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। किन्नी-किन्नी वारी को राशि सूद ने आवाज दी है जिसमें कृष्णा श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस जन्नत जुबैर, जॉनी लिवर की बेटी जैमी लिवर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर नगमा और तन्वी भी नजर आई हैं।

टाइगर की बहन कृष्णा हमेशा से ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। कुछ महीनों पहले तक कृष्णा, फुटबॉलर ईबन हाय्म्स के साथ ओपन रिलेशन में थीं। दोनों अक्सर ही अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते थे हालांकि बीते साल दिसम्बर में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद कृष्णा ने अपने अकाउंट से बॉयफ्रेंड की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

अपकमिंग मूवी: 20 साल बाद बनेगी ‘रहना है तेरे दिल में’ का सीक्वल, कृति सैनन बतौर लीड एक्ट्रेस हुई फाइनल

Admin

Cyclone Asani: दिखने लगा ‘चक्रवात असानी’ का असर, समुद्र में उठ रहीं ऊंची लहरें, कई जगह तेज़ हवाओं के साथ बारिश

News Blast

राजेश शर्मा बोले- शॉट ओके होने के बाद भी सुशांत रीटेक करवाते थे, क्रांति प्रकाश झा ने कहा- मैं उनके लिए बिहार से ठेकुआ और सिंघाड़ा लेकर जाता था

News Blast

टिप्पणी दें