May 16, 2024 : 6:04 AM
Breaking News
मनोरंजन

अपकमिंग मूवी: 20 साल बाद बनेगी ‘रहना है तेरे दिल में’ का सीक्वल, कृति सैनन बतौर लीड एक्ट्रेस हुई फाइनल

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहलेलेखक: किरण जैन

कॉपी लिंक

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ ऑडियंस को काफी पसंद आई थी। आर. माधवन, दिया मिर्जा और सैफ अली खान स्टार्रर इस फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखाया हो लेकिन जब ये फिल्म टेलीविजन पर दिखाई गई तो लोगों को खूब रास आई। अब सुनने में आया है कि ओरिजिनल फिल्ममेकर वासु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी में जुट गए हैं।

जैकी भगनानी बनाएंगे ‘रहना है तेरे दिल में’ का सीक्वल

फिल्म के करीबी सूत्र बताते हैं, “जैकी भगनानी फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ को फिर से बनाना चाहते हैं जिसमें वे फिर से आर. माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान को लेना चाहते थे। शुरुआती प्लान के मुताबिक वे 20 साल के बाद की कहानी दिखाना चाहते हैं। जैकी पर्सनली तकरीबन पिछले 1 साल से इस फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं। हालांकि माधवन, सैफ और दिया को फिर से एक साथ लाना उनके लिए मुमकिन नहीं हो पा रहा है। आखिरकार उन्होंने इन तीनों अभिनेताओं को एक साथ लाने का प्लान ड्राप कर दिया और फिल्म के सीक्वल को नई कहानी के साथ पेश करने का फैसला लिया है।”

फिल्म के सीक्वल में कृति सैनन को फाइनल किया

सूत्र आगे बताते हैं, “फिल्म की कास्टिंग शुरू हो चुकी है और फिलहाल कृति सैनन को बतौर लीड एक्ट्रेस फाइनल कर दिया गया है। इस बार की कहानी भी एक लड़की और दो लड़कों के इर्द-गिर्द होगी। एक्टर्स का चयन अभी होना बाकी है। फिल्म बहुत ही शुरुआती स्टेज पर है लेकिन इतना तय है कि फिल्ममेकर सैफ, दिया और माधवन को इसके प्रमोशन के लिए जरूर अप्रोच करेंगे।”

माधवन और दिया ने इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

बता दें, 20 साल पहले इसी फिल्म से आर माधवन और दिया मिर्जा ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद दिया और माधवन किसी भी फिल्म या किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर नहीं आए।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

करिश्मा-करीना ने शेयर किया तैमूर का फोटो, कियान को ताइक्वांडो क्लास लेते देख रहे थे टिम

News Blast

किच्चा सुदीप जो हिंदी को लेकर भिड़ गए अजय देवगन से

News Blast

अमिताभ बच्चन ने फिल्म को याद कर लिखा- यह अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म थी

News Blast

टिप्पणी दें