May 12, 2024 : 8:25 PM
Breaking News
MP UP ,CG

शराब कारोबारी गोलीकांड में दो कहानियां: मीडिया और भड़के एसपी कहा ‘जो बात हमें नही पता वो बात आप कैसे जानते है’ सरेंडर या गिरफ़्तारी पर खड़े हुए सवाल?

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpIndoreMedia And Furious SP, What We Do Not Know, How Do You Know, Questions Raised On Surrender Or Arrest?

इंदौर27 मिनट पहले

कॉपी लिंक

शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर को गोली मारने वाले गैंगस्टर सतीश भाऊ और चिंटू ठाकुर को विजय नगर पुलिस ने बुधवार सुबह नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया।पुलिस माने तो उसने आरोपियों को गिरफ्तार किया वही सूत्रों की माने तो दोनों आरोपी सरेंडर हुए। ऐसी दो अलग अलग बाते सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी भोपाल बायपास से पकड़ाए हैं।इंदौर पुलिस ने सरेंडर की बात को खारिज किया है। बुधवार सुबह दोनों आरोपियों की सरेंडर करने वाली खबर के बाद बुधवार दोपहर एसपी आशुतोष बागरी मीडिया के सवालों पर भड़कते नजर आए।

पत्रकार द्वारा एसपी से यह सवाल किया गया था कि क्या गैंगस्टर सतीश भाऊ कैमरों की निगरानी में रहता था। इस सवाल पर एसपी भड़कते गए और उन्होंने कहा ” यह बात हमें नहीं पता तो आपको कैसे पता है आप पर भी सवालिया निशान खड़े होते हैं।

एनकाउंटर के डर से किया सरेंडर

सूत्रों की माने तो 19 जुलाई सोमवार को घटना के बाद सभी आरोपी शहर से फरार हो गए थे जिसमें मुख्य चिंटु ठाकुर हेमू ठाकुर और गैंगस्टर सतीश भाऊ सबसे पहले उज्जैन भागे थे। उज्जैन से देवास- ग्वालियर- दिल्ली होते हुए वापस सभी आरोपी ग्वालियर आए थे और वहां पर राजनीतिक जोड़ तोड़ कर सरेंडर होना चाहते थे। लेकिन ग्वालियर में कुछ बात नहीं जमी और लगातार पुलिस का दबाव आरोपियों पर बढ़ता जा रहा था आरोपियों को यह सूचना लग गई थी कि पुलिस उनके एनकाउंटर की तैयारी कर रही है।

जिसके चलते उन्होंने बुधवार सुबह पहले विजयनगर आना चाहते थे लेकिन अचानक प्लान चेंज हो गया और वह बुधवार सुबह 8:30 बजे कनाडिया थाने पहुंचे। आरोपी इस समय तक सरेंडर कर चुके थे लेकिन आरोपियों को जिस गाड़ी से उतारकर पुलिस ने अपनी गाड़ी में बैठाया था उनके साथ कुछ अन्य गाड़ियां भी चल रही थी जिसमें कुछ लोग वीडियो फोटो बना रहे थे। इस दौरान पीछा कर रहे लोगो से पुलिस की बहस बाजी हुई,और उसके बाद पुलिस उन्हें 9:00 बजे तक विजय नगर थाने लेकर आ गई और तुरंत लॉकअप में बंद कर दिया।

इंदौर में शराब पर गैंगवार:980 करोड़ का ठेका 32 छोटे-बड़े ठेकेदारों ने मिलकर लिया, अब मुनाफे और शराब के पूरे सिंडिकेट पर कब्जे की लड़ाई शुरू

पुलिस ने कहा गिरफ्तार किया

एसपी आशुतोष बागरी के मुताबिक गोलीकांड के बाद फरार भाऊ, चिंटू, हेमू ठाकुर और भाऊ का शूटर छोटू उर्फ दयाराम ग्वालियर तक आ गए थे। लेकिन यहां से चिंटू और भाऊ अपने शूटर को लेने उज्जैन आ रहे थे। तभी पुलिस को इनकी भनक लगी और टीम इनके पीछे लग गई। ये लोग भोपाल की ओर भाग रहे थे कि भोपाल बायपास पर घेराबंदी कर पकड़ लिया। घेराबंदी के दौरान भाऊ का हाथ और चिंटू का पैर भी फ्रैक्चर हो गया। रात में भाऊ को एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। गुरुवार सुबह दोनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया जाएगा।

प्रेस कांन्फ्रेस में सवालो पर बिफरे एसपी

बुधवार दोपहर एसपी आशुतोष बागरी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया पर ही भड़क गए और मीडिया के सवालों का जवाब ना देते हुए उन्होंने मीडिया पर ही सवाल उठा दिए जब एक पत्रकार द्वारा पूछा गया कि क्या गैंगस्टर सतीश भाऊ कैमरों की निगरानी में रहता था। उस पर एसपी का जवाब था कि यह जानकारी हमें नहीं है तो आप को कैसे हैं इस बात पर सवालिया निशान खड़े होते हैं। एसपी की यह झल्ला हट इस बात को साफ बयांन कर रही थी कि आरोपियों ने सरेंडर किया है और पुलिस अपनी पीठ थपथपा ने के लिए उन्हें गिरफ्तार बता रही थी।

गर्लफ्रेंड हेमू की पकडाया चिंटू

पुलिस ने फरार आरोपी हेमू ठाकुर की गर्लफ्रेंड का मोबाइल सर्विलांस पर डाल रखा था लेकिन बुधवार सुबह चिंटु ठाकुर पुलिस गिरफ्त में आना बताया जा रहा है। बड़ा सवाल यह उठता है. कि फोन यदि हेमू ठाकुर का ट्रेस हो रहा था तो चिंटु ठाकुर कैसे पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

मकर संक्रांति पर कोरोना का असर: भेड़ाघाट में तीन दिवसीय मेला का आयोजन रद्द, नर्मदा के तीनों प्रमुख घाटों पर नौकायन प्रतिबंधित

Admin

2 हजार हेक्टेयर में फैला बनेड़िया तालाब फिर ओवर फ्लो, 15 गांव के किसान कर सकेंगे भरपूर सिंचाई

News Blast

डिज़िटल बूम के बावजूद भारत में नकदी का चलन क्यों बना हुआ है सबसे अधिक?

News Blast

टिप्पणी दें