May 19, 2024 : 6:29 PM
Breaking News
मनोरंजन

फैंस के लिए गुड न्यूज:सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो रोल प्ले करेंगे शाहरुख खान, अगले हफ्ते शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shahrukh Khan Will Play A Cameo Role In Salman Khan And Katrina Kaif Starrer ‘Tiger 3’, Shooting Of The Film Will Start Next Week

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2018 में आखिरी बार शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसके बाद से ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस को उनके कमबैक का इंतजार है। अब फैंस के लिए गुड न्यूज है क्योंकि एक्टर जल्द ही पठान के अलावा सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल प्ले करेंगे।

हाल ही में आई मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार टाइगर की तीसरी फ्रैंचाइजी टाइगर 3 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। लीड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा शाहरुख भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। मनीष शर्मा की इस थ्रिलर फिल्म का विशाल सेट तैयार कर लिया गया है जहां कटरीना कैफ इस वीकेंड में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देंगी। वहीं फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले कर रहे इमरान हाशमी भी अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू करेंगे। सूत्रों की मानें तो प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा इसी बीच शाहरुख खान का कैमियो शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिलहाल टीम सही डेट्स पर चर्चा कर रही है।

सलमान खान भी पठान में करेंगे कैमियो रोल

शाहरुख खान की ही तरह सलमान खान भी पठान फिल्म में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। फरवरी में शाहरुख और सलमान खान ने मिलकर पठान के कुछ सीन साथ में शूट किए हैं। इसके पहले भी सलमान, शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो में कैमियो रोल प्ले कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

आटो और बैटरी आटो में किसी प्रकार का माडिफिकेशन नहीं होगा। उसमें म्यूजिक सिस्टम नहीं लगवाए जा सकेंगे। यह होने पर उसका परमिट निरस्त कर दिया जाएगा। – ऐसे आटो चालक जिनका ससाल में दो रेड लाइट जंप करने का चालान हुआ है। उनका लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। – रिक्शा में ओवरलोडिंग करने पर चालक के साथ आटो रिक्शा मालिक को भी उत्तरदायी माना जाएगा। उस पर एक हजार रुपये का जुर्माना किया जाएगा।

News Blast

आज दुर्गा अष्टमी पर बना दुर्लभ योग, इस शुभ मुहूर्त में करें मां की आराधना और कन्या पूजन

News Blast

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर कंगना रनोट ने साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, बिना नाम लिए डिप्रेशन की दुकान चलाने वाली बताया

News Blast

टिप्पणी दें