May 16, 2024 : 4:22 AM
Breaking News
खेल

ईशान का शानदार डेब्यू: ईशान के खेल पर असर न पड़े इसलिए एक दिन पहले ही पिता ने काटा जन्मदिन का केक, बोले- उसके अच्छे खेल से मिला रिटर्न गिफ्ट

[ad_1]

Hindi NewsSportsCricketIndia Vs Sri Lanka 1st ODI Ishan Kishan Game Is Not Affected, So The Father Pranav Pandey Cut The Birthday Cake A Day Before, Said Return Gift From His Good Game

पटना30 मिनट पहले

कॉपी लिंक

भारत ने कोलंबो में खेले गए पहले वनडे में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने 263 रन का टारगेट 37वें ओवर में हासिल कर लिया। बर्थडे ब्वॉय ईशान किशन ने 42 बॉल पर 59 रन और शिखर धवन ने 95 बॉल पर नाबाद 86 रन की कप्तानी पारी खेली। ईशान के पिता प्रणव पांडे जन्म दिन पर बेटे की पारी से खुश हैं। उन्होंने भास्कर से कहा कि हर पिता अपने बच्चे के जन्म दिन पर गिफ्ट देता है, लेकिन ईशान ने शानदार पारी खेलकर उन्हें ही गिफ्ट दे दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि वह कुछ देर और रुक कर खेल सकता था। कुछ सीनियर्स प्लेयर ने भी कहा कि ईशान को शानदार शुरुआत के बाद बड़ी पारी खेलना चाहिए। मेरा भी मानना है कि ईशान को सीनियर की बात पर गौर करना चाहिए। मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में वह सीनियर्स की कही बातों पर ध्यान देकर अपने खेल में सुधार करेंगे।

फॉर्म में लौटने से पिता खुशपिता ने कहा कि IPL के बीच में ही रोके जाने के बाद वह घर वापस आए थे। IPL के शुरुआती मैचों में वह ज्यादा रन नहीं बना पाए थे, लेकिन हमें विश्वास था कि वह अपने फॉर्म में लौट आएंगे। हालांकि IPL से लौटने के बाद वह घर पर ज्यादा ट्रेनिंग नहीं कर पाए थे। यहां से वह श्रीलंका दौरे के लिए मुंबई गए थे, वहीं से वह श्रीलंका चले गए थे।कोरोना की वजह से बीच सीजन में रोके गए इंडियन प्रीमियर लीग में ईशान का प्रदर्शन खास नहीं रहा। वे खेले गए पांच मैचों में 14.60 की औसत से केवल 75 रन ही बना पाए थे। ईशान की बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठने लगे थे।

शनिवार देर रात को ही मनाया बर्थडेमां सुचित्रा सिंह और पिता प्रणव पांडे ने बताया कि मैच के बाद ईशान का फोन नहीं आया और न ही हम लोगों ने उन्हें फोन किया। चूंकि टीम इंडिया ने इस मैच में श्रीलंका को हराया था। हम नहीं चाहते थे, कि उनके जीत के जश्न में किसी भी प्रकार का बाधा पहुंचे। हमने शनिवार रात को ही 12 बजे उनका बर्थडे मनाया था, ताकि मैच के दिन वह डिस्टर्ब न हों। केक काटने के दौरान ईशान वीडियो कॉल से जुड़े थे।

ईशान ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में टी-20 में किया था डेब्यूईशान ने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेले दो टी-20 मैच में 30 की औसत से 60 रन बनाए थे।

ईशान टी-20 और वनडे में पहली पारी में अर्धशतक जमाने वाले दूसरे भारतीयईशान किशन ने 42 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली। वे टी-20 और वनडे क्रिकेट दोनों में अपनी पहली ही पारी में अर्धशतक जमाने वाले भारत के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले रॉबिन उथप्पा ने यह कारनामा किया है। ईशान ने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 क्रिकेट में अपनी पहली ही पारी में अर्धशतक जमाया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

कप्तान स्टीव स्मिथ, ऑलराउंडर स्टोक्स और जोस बटलर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल सकेंगे

News Blast

समधी पहनते हैं साड़ी, महिलाएं सुनाती हैं गालियां, कभी नहीं देखी होगी ऐसी विदाई

News Blast

ED की रेड के बाद अर्पिता की चार कारें गायब, गाड़ियों में भी कैश की आशंका

News Blast

टिप्पणी दें