May 19, 2024 : 1:40 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पिकनिक मनाने गए दो युवक डूबे:इंदौर से बड़वाह के जंगल में गए थे 8 दोस्त, चोरल नदी पर बने चिड़िया भड़क में नहाते समय 2 की डूबने से मौत

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Went To Indore On Saturday For A Picnic, The Accident Happened In The Bird Flare, The Patwari Has Died Earlier

इंदौर /खंडवाएक घंटा पहले

मृतकों की पहचान इंदौर के विजय नगर निवासी दीपक बोबड़े और गणेश मराठा के रूप में हुई है।

इंदौर से पिकनिक मनाने गए 60 किमी दूर खरगोन के बड़वाह के जंगल में गए आठ दोस्तों में से दो की चोरल नदी पर बने चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों के शव निकाले। शाम करीब 5.30 बजे सभी नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान इंदौर के विजय नगर निवासी दीपक बोबड़े और गणेश मराठा गहरे पानी में चले गए। अन्य युवकों के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तब तक दोनों युवक डूब चुके थे।

घटना की सूचना लोगों ने बलवाड़ा पुलिस को दी। स्थानीय तैराकों ने दोनों युवकों के शव पानी से निकाले। पुलिस ने दोनों शव को बड़वाह के शासकीय अस्पताल भेजा। पुलिस ने दोनों युवकों के परिजन को सूचना दी, जिसके बाद देर रात को परिजन बड़वाह अस्पताल पहुंचे।

स्थानीय तैराकों ने दोनों के शव बाहर निकाले

स्थानीय तैराकों ने दोनों के शव बाहर निकाले

13 दिन पहले पटवारी की डूबने से हुई थी मौत
इंदौर से गूगल पर सर्च कर चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर पहुंचे इंदौर के पटवारी की नदी में डूबने से मौत हो गई थी। एक ही बैच के 6 पटवारी दोस्त, दो स्टूडेंट्स के साथ चिड़िया भड़क पिकनिक मनाने पहुंचे थे। तीन दोस्त नहाने के लिए चोरल नदी में उतरे और एक की डूबने से मौत हो गई थी। मृतक पटवारी शहजाद उर्फ सज्जाद मूल रूप से छिंदवाड़ा का रहने वाला था। वर्तमान में भंवरकुआं इंदौर में निवास कर रहा था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

UP Elections-उत्‍तर प्रदेश में 11 जिलों की 58 सीटों के लिए नामांकन कल से, इन बातों का रखना होगा ध्‍यान

News Blast

अपनी मालकिन की अंतिम यात्रा में मुक्तिधाम तक पहुंचा कुत्ता; अंतिम संस्कार के बाद ही घर लौटा

News Blast

गोरखपुर में BJP नेता की मां और बेटे की हत्या:पट्टीदारों ने भाजपा नेता के परिवार पर किया हमला, कुदाल से काटकर बुजुर्ग महिला और 2 साल के मासूम को मार डाला; पत्नी और बेटी घायल

News Blast

टिप्पणी दें