May 15, 2024 : 11:19 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बीजेपी नेताओं की दिखी बड़ी लापरवाही:प्रधानमंत्री की नसीहत का मंत्री, विधायक और पार्टी पदाधिकारियों पर नहीं हुआ असर, नहीं लगा रहे मास्क

फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
जिन पर जनता को जागरुक करने की जिम्मेदारी, वे ही बरत रहे लापरवाही। - Dainik Bhaskar

जिन पर जनता को जागरुक करने की जिम्मेदारी, वे ही बरत रहे लापरवाही।

महाराष्ट्र और केरल में फिर से बढ़ रहे संक्रमण को देखकर चिंता जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले ही देशवासियों को आगाह करते हुए कहा कि देश काेरोना के तीसरी लहर के मुहाने पर खड़ा है। ऐसे में हम सभी को बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है। लेकिन ये जानकर हैरानी होगी कि पीएम की इस चेतावनी का यहां के राजनेताओं पर असर नहीं हो रहा है। यही कारण है कि मंत्री से लेकर पदाधिकारी तक लापरवाही बरत रहे हैं। इसका जीता जागता उदाहरण बीजेपी कार्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम में दिखाई दिया। इसमें शामिल राज्य के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, पार्टी के महासंपर्क प्रमुख हरियाणा संदीप जोशी और जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा समेत अन्य पदाधिकारी बगैर मास्क लगाए ही हवन कार्यक्रम में नजर आए। ऐसे में सवाल ये उठता है कि जिन पर जनता को कोरोना के प्रति जागरूक करने की जिम्मेदारी है वही लापरवाही बरतेंगे तो आम जनता से क्या उम्मीद की जा सकती है।

दरअसल सेक्टर 15 स्थित गुरुद्वारा के पास बीजेपी अपना जिला कार्यालय बना रही है। शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहरलाल और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ शामिल हुए। इसके पहले यहां हवन पूजन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, महा संपर्क प्रमुख हरियाणा संदीप जोशी और जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा समेत अन्य पदाधिकारी शामिल हुए। हैरान करने वाली बात ये रही कि उक्त राजनेताओं में किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा था। जिसने लगाया भी था वह भी आधा अधूरा। ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या सत्ताधारी इन नेताओं को देखकर कोरोना भाग जाएगा। ये हाल तब है जबकि एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री सभी राज्यों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने की नसीहत दे चुके हैं।

दो सौ करेाड़ घोटाले का एक जवाब, जांच चल रही है

नगर निगम के 40 वार्डों में बगैर काम किए ही ठेकेदार द्वारा किए गए 200 करोड़ रुपए के घोटाले के सवाल में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने एक लाइन में जवाब देकर चुप्पी साधी ली। मुख्यमंत्री मनोहरलाल शनिवार को बीजेपी कार्यालय का भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले के बारे में जब सवाल किया गया तो उन्होंने एक लाइन में जवाब दिया कि उसकी जांच चल रही है। जांच कब तक पूरी होगी, जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होगी या नहीं इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया।

रिपोर्ट: भोला पांडेय

खबरें और भी हैं…

Related posts

एक दिन में रिकॉर्ड 24018 मरीज बढ़े, देश में अब तक 6.73 लाख केस; संक्रमण के मामले में आज रूस को पीछे छोड़ देगा भारत

News Blast

एक दिन में 325 संक्रमितों की मौत, डेथ रेट 2.82% से बढ़कर 3.35% हुआ, 24 घंटे में तमिलनाडु में 48 और यूपी में 30 मरीजों की जान गई

News Blast

संदीप देख नहीं सकते, खाखरा-पापड़ बेच घर खर्च चलाते हैं, RBI ऐप से नोट पहचान लेते हैं

News Blast

टिप्पणी दें