April 29, 2024 : 8:51 AM
Breaking News
MP UP ,CG

UP में मंत्री के PRO को पाकिस्तान से मिली धमकी:व्हाट्सऐप मैसेज में लिखा- मोदी, शाह, इंडियन आर्मी चीफ, RAW हेडक्वार्टर, BJP और RSS हमारे निशाने पर हैं

कानपुर5 घंटे पहले

BJP की कानपुर महानगर इकाई के महामंत्री और औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के PRO राकेश तिवारी को पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सऐप पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकाने वाले ने लिखा है कि मोदी, शाह, इंडियन आर्मी चीफ, रॉ हेडक्वार्टर, BJP और RSS हमारा टारगेट है। राकेश तिवारी की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को दी है।

राकेश तिवारी ने शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर असीम अरुण से मामले की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात को पाकिस्तानी नंबर से पहले उन्हें मैसेज पर धमकी मिली। धमकाने वाले ने लिखाइंडियन आर्मी चीफ, रॉ हेडक्वार्टर, बीजेपी एंड आरएसएस इस अवर टारगेट। इनक्रीज द सिक्योरिटी ऑफ योर वॉशरूम, वी नो व्हाट टाइम यू गो द वॉशरूम। हिन्दुस्तान मुर्दाबाद… फिर लिखा मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, अजीत डोभाल, मेजर रिटायर गौरव आर्य इस अवर टारगेट। यू इज आलसो ऑवर टारगेट।

राकेश तिवारी को व्हाट्सऐप पर मिली धमकी का मोबाइल स्क्रीन शॉट।

राकेश तिवारी को व्हाट्सऐप पर मिली धमकी का मोबाइल स्क्रीन शॉट।

धमकी भरा मैसेज आने के बाद दो बार व्हाट्सऐप कॉल भी आई, लेकिन डर की वजह से उन्होंने रिसीव नहीं किया। कमिश्नर असीम अरुण ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच के DCP सलमान ताज पाटिल को सौंपी है। कमिश्नर ने कहा कि जल्द ही धमकी देने वाले की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जाएगा।

यह तस्वीर यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के पीआरओ राकेश तिवारी की है। इनके मोबाइल नंबर पर ही यह धमकी भरा मैसेज आया था।

यह तस्वीर यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के पीआरओ राकेश तिवारी की है। इनके मोबाइल नंबर पर ही यह धमकी भरा मैसेज आया था।

धमकी से सहमे कैबिनेट मंत्री के PRO
धमकी मिलने के बाद से कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के PRO राकेश तिवारी और उनका परिवार सहमा हुआ है। पुलिस अफसरों की मानें तो प्राथमिक जांच में यह मैसेज किसी की शरारत लग रहा है। फिर भी इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है। धमकी देने वाले को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या हुई 35082; 25414 मरीज स्वस्थ हुए और अब 8756 एक्टिव केस, सोशल डिस्टेंसिंग पर भारी पड़ रही आस्था

News Blast

शहीद सीओ देवेन्द्र मिश्रा को बना दिया मुकदमे में जांच अधिकारी, दलित किसान की हत्या में बनाया गया विवेचक

News Blast

अयोध्या की सारी सीमाएं सील, एसपीजी ने संभाला मोर्चा; शहर की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर काफी संख्या में फोर्स तैनात

News Blast

टिप्पणी दें