April 30, 2024 : 7:27 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

शुक्र का राशि परिवर्तन 17 को: देश में कई जगहों पर तेज बारिश, सोने-चांदी की खरीदारी बढ़ेगी और अर्थव्यवस्था में सुधार के योग

[ad_1]

Hindi NewsJeevan mantraJyotishChange Of Zodiac Sign Of Venus On 17th: Heavy Rain In Many Places In The Country, Gold And Silver Purchases Will Increase And There Is A Possibility Of Improvement In The Economy.

एक घंटा पहले

कॉपी लिंक11 अगस्त तक सिंह राशि में रहेगा शुक्र; वृश्चिक, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों पर रहेगा इसका शुभ प्रभाव

17 जुलाई, शनिवार को शुक्र कर्क राशि से निकलकर सिंह में आ जाएगा। शुक्र के इस राशि परिवर्तन का असर अगले 23 दिनों तक रहेगा। इसका प्रभाव देश-दुनिया पर पड़ेगा। शुक्र की वजह से मौसम और देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ेगा। ये ग्रह सुबह तकरीबन 9 बजे राशि बदलेगा। कर्क राशि में शुक्र 11 अगस्त तक रहेगा। शुक्र के राशि परिवर्तन का असर कुछ राशियों के लिए फायदेमंद साबित होगा। ये ग्रह एक राशि में लगभग 23 दिनों तक रहता है और फिर राशि परिवर्तन करता है।

भौतिक सुख-सुविधाएं देने वाला ग्रहपुरी के ज्योतिषाचार्य डॉ. गणेश मिश्र बताते हैं कि ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को भौतिक सुख, वैवाहिक सुख, भोग-विलास, शोहरत, कला, प्रतिभा, सौन्दर्य, रोमांस और फैशन-डिजाइनिंग आदि का कारक माना जाता है। शुक्र वृषभ और तुला राशि का स्वामी होता है और मीन इसकी उच्च राशि है, जबकि कन्या इसकी नीच राशि कहलाती है।

सोने-चांदी की कीमतों में उतार-चढ़ाव के योगडॉ. मिश्र के मुताबिक शुक्र के राशि परिवर्तन से सोने-चांदी और अन्य धातुओं की कीमत में उतार-चढ़ाव होने के योग बन रहे हैं। इस ग्रह के राशि बदलने से देश के कुछ हिस्सों में तेज बारिश और कुछ जगहों पर उमस और कम बारिश होगी। धान, अनाज, कपड़े, भौतिक सुविधाएं और खाने-पीने की चीजों की कीमतें भी बढ़ सकती है। इसके साथ ही राजनीति में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

3 राशियों के लिए शुभ समयडॉ. मिश्र ने बताया कि शुक्र के राशि परिवर्तन से वृश्चिक, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा। इन तीन राशि वालों के धन और वैभव के रास्ते खुलेंगे। शुक्र का गोचर इन राशि वालों के आर्थिक, पारिवारिक और करियर लाइफ में खुशियां आ सकती हैं। वहीं अन्य लोगों पर इस ग्रह का मिला-जुला असर रहेगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

कोट्स:जीवन कठिन है, ये और भी ज्यादा कठिन हो जाता है, अगर हम बार-बार एक जैसी गलतियां करते हैं

News Blast

देश में कोरोना का खतरा कितना बढ़ा, इसकी रिपोर्ट देगा आईसीएमआर; आगे की रणनीति तय होगी

News Blast

नयी खदानों से सड़क के जरिए नहीं ले जाया जा सकेगा कोयला, जानिए किस राज्य में लागू हुआ नियम

News Blast

टिप्पणी दें