May 12, 2024 : 4:38 AM
Breaking News
राज्य

पीएम मोदी का काशी आगमन: 27वें दौरे पर बनारस आ रहे प्रधानमंत्री, यहां जानें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Published by: उत्पल कांत Updated Wed, 14 Jul 2021 11:32 PM IST

सार

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को करीब पांच घंटे का समय वाराणसी में बिताएंगे। इस दौरान जापान और भारत की दोस्ती के प्रतीक रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर सहित कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। 

प्रधानमंत्री बृहस्पतिवार को करीब पांच घंटे का समय वाराणसी में बिताएंगे। – फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक सात साल में 26 बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ चुके हैं। हर दौरे के दौरान काशी को करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात भी दी। अब बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री मोदी अपने 27वें दौरे पर बनारस आ रहे हैं। इस दौरे में भी वह 1475 करोड़ की सौगात लोगों को देंगे। इसमें स्वास्थ्य, विकास, जल निगम, ऊर्जा, सिंचाई आदि की परियोजनाएं शामिल हैं।

विज्ञापन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को करीब पांच घंटे का समय वाराणसी में बिताएंगे। इस दौरान जापान और भारत की दोस्ती के प्रतीक रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर सहित कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। पीएम पांच घंटे के काशी प्रवास में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही दो अलग-अलग संवाद में भी शामिल होंगे।

पीएम के आगमन की तैयारियों को अंतिम रूप दिए जाने से पहले बुधवार की देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी समीक्षा के लिए वाराणसी पहुंच गए हैं। काशी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर बीएचयू, रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के साथ ही शहर में जगह-जगह सजावट की गई है।

कल वाराणसी आ रहे पीएम मोदीः काशी में क्या-क्या करेंगे प्रधानमंत्री? खुद ट्वीट कर दी जानकारी, कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी का काशी आगमन: प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, तैयारियों का फिर लेंगे जायजा

प्रधानमंत्री जिन परियोजनाओं का उदघाटन करने आ रहे हैं, उसकी आधारशिला भी उन्होंने ही रखी थी। सात नवंबर 2014 को पहले दौरे में ही पीएम ने ट्रेड फैसिलिटी सेंटर, टेक्टसटाइल सेंटर की सौगात दी थी। इसके बाद वह जब-जब काशी आए तब-तब उन्होंने हजारों  करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का ही शिलान्यास किया।

वाराणसी आ रहे पीएम मोदीः काशी में प्रधानमंत्री कल इन 20 लोगों से करेंगे संवाद, रिहर्सल के दौरान दी गईं महत्वपूर्ण जानकारियां 

विज्ञापन
आगे पढ़ें

पीएम मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

विज्ञापन

Related posts

UP Board Result 2021: 10वीं में 99.52% और 12वीं में 97.88% छात्र पास, अमर उजाला पर ऐसे देखें रिजल्ट

News Blast

इंदौर में साफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने भाई को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी

News Blast

अलर्ट: कोरोना होने के बाद जरूरी नहीं शरीर में बन ही जाएं एंटीबॉडीज, 2-3 बार भी हो सकते हैं संक्रमित

News Blast

टिप्पणी दें