April 16, 2024 : 3:25 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर ब्लॉग महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

इंदौर में साफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने भाई को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी

एमआइजी क्षेत्र से लापता युवती ने शनिवार रात एक होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या के पूर्व युवती ने साड़ी से फांसी का फंदा बनाते हुए भाई को वीडियो भेजे। अफसरों को शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और एक होटल से शव बरामद किया।

जूनी इंदौर एसीपी दीशेष अग्रवाल के मुताबिक जगजीवन राम नगर निवासी 24 वर्षीय मोनिका यादव ने अग्रसेन चौराहा स्थित वेनीस ब्लू होटल में फांसी लगाई है। स्वजनों ने पुलिस को बताया मोनिका सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और फिलहाल एक फायनेंस कंपनी में नौकरी कर रही थी। उसकी पिछले साल ही निजी स्कूल के अकाउंटेंट धीरज यादव से शादी हुई थी। शनिवार को वह टहलते-टहलते घर बिना बताए घर से चली गई।देर रात एमआइजी थाना में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। स्वजन रात में रिश्तेदार व दोस्तों के यहां तलाशने में जुटे रहे।

करीब 3:14 बजे भाई नमन के मोबाइल पर मोनिका के फांसी लगाते हुए वीडियो आए। नमन जीजा धीरज को लेकर थाने पहुंचा लेकिन ड्यूटी अफसर ने ध्यान नहीं दिया। परिचितों की मदद से एसीपी राकेश गुप्ता से गुहार लगाने पर पुलिस सक्रीय हुई और मोनिका की तलाश शुरु की। सुबह भंवरकुआं थाना पुलिस को खबर मिली मोनिका ने रूम नंबर 204 में फांसी लगा ली है।एसीपी अग्रवाल के मुताबिक उसने नश काटने की कोशिश भी की है। शव मिलने की सूचना मिलते ही मायके व ससुराल वाले भी होटल पहुंच गए। बहन ने कहा वह रातभर काल करती रही लेकिन मोनिका ने जबाव नहीं दिया। छोटी बेटी की कसम भी दी लेकिन मोनिका ने बात नहीं की। पुलिस ने उसका फोन चार्ज किया तो 127 मिस्ड काल मिलें.

 

Related posts

बिहारः डायन का आरोप लगाकर दबंगों ने एक परिवार को पीटा, राइफल लेकर पति-पत्नी को दौड़ाया

News Blast

स्वीडन में विमान हादसा:8 स्काईडाइवर्स और 1 पायलट की मौत, टेकऑफ करते ही इसमें आग लग गई

News Blast

62.84% छात्र पास हुए; 15 स्टूडेंट्स ने पूरे 300 अंक हासिल किए, इनमें से गुना के 5

News Blast

टिप्पणी दें