May 14, 2024 : 9:30 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

पुलिस को मिली कामयाबी:हिंदूराव डबल मर्डर केस में मास्टरमाइंड समेत, पांच मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

फाइल फोटो

  • मुख्य आरोपी समेत पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया
  • इस दौरान दो पुलिस कर्मी की बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगी

स्पेशल सेल ने बाड़ा हिंदूराव इलाके में दोहरे हत्याकांड की वारदात में शामिल मुख्य आरोपी समेत पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की इस कार्रवाई में बदमाश गोली लगने से जख्मी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपियों की पहचान मो. दानिश (37), शोएब (26), शराफत अली (35), सोनू (32) और सतेन्द्र कुमार (30) के तौर पर हुई। इनके पास से पांच पिस्टल, नौ कारतूस और दस कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं।

मुठभेड़ में बदमाशों की तरफ से 20 से अधिक गोलियां चली

पुलिस को जानकारी मिली रविवार रात करीब दस बजे बाड़ा हिंदूराव हत्या मामले में शामिल बदमाश श्मशान घाट, वजीराबाद रोड़ के पास आने वाले है। रात करीब 11:10 बजे दो कारों में सवार बदमाश वजीराबाद श्मशान के पास पहुंचे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया और उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिस वजह से सभी बदमाश घायल हो गए और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस का कहना है बदमाशों की तरफ से 20 से अधिक गोलियां चलाई गई।

इस दौरान दो पुलिस कर्मी की बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगी। पुलिस ने भी एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई। बदमाशों के पैरों में गोली मारी गई। पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ आरोपी दानिश और फिरोज का मुनीब से प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। यह विवाद खत्म करने के लिए वह सोहेल व अन्य के साथ बाड़ा हिंदूराव गया था। इसी दौरान उन्होंने मुनीब और नदीम पर फायरिंग कर दी थी। बता दें पुलिस इस केस में तीन आरोपियों को पहले ही अरेस्ट कर चुकी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

PM के विदेश दौरे पर कोरोना के बादल: प्रधानमंत्री मोदी का अगले महीने पुर्तगाल और फ्रांस दौरा रद्द हो सकता है; EU समिट में वर्चुअली शामिल हो सकते हैं

Admin

स्नैप-डील से तमिलनाडु के नागरिकों को लूटने का पर्दाफाश:कार जीतने का झांसा, फर्जी कॉल सेंटर से 5 युवतियों समेत 7 आरोपी गिरफ्तार

News Blast

देश में युवा 50% से कम, सबसे ज्यादा बिहार-यूपी में-सबसे कम केरल में, 40 साल में मृत्यु दर 8.6% तक घटी

News Blast

टिप्पणी दें