May 18, 2024 : 5:29 PM
Breaking News
MP UP ,CG

आगरा में STF टीम पर हमला:ढाबे पर पूछताछ दौरान हुआ था विवाद, ग्रामीणों ने पथराव कर तोड़ी थी सरकारी गाड़ी; 4 गिरफ्तार

आगराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी होटल संचालक अभिषेक, भगवान सिंह, रमेश और अनिल को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar

पुलिस ने आरोपी होटल संचालक अभिषेक, भगवान सिंह, रमेश और अनिल को गिरफ्तार किया।

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) पर लोगों ने हमला बोल दिया। हमले में एसटीएफ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक हमला करने वाले लोग भाग गए। एसटीएफ सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी की ओर से थाना सिकंदरा में 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने चारों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रात 12 बजे का मामला
घटना आगरा-मथुरा हाईवे पर रुनकता के पास शुक्रवार रात करीब 12 बजे की है। एफआईआर के अनुसार, सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी अपनी टीम और राधा नगर निवासी अमित उपाध्याय के साथ रैपुरा जाट गांव से लौट रहे थे। सींगना बार्डर से आगरा की ओर आने पर बृज ढाबे से गाड़ी से उतरकर संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ कर रहे थे। आरोप है कि तभी होटल संचालक अभिषेक, भगवान सिंह, रमेश और अनिल ने अपने साथियों के साथ आकर उनसे ढाबे पर पूछताछ न करने की बात कही। टीम में शामिल सदस्यों ने अपना परिचय दिया तो आरोपियों ने ढाबे से लाठी-डंडे निकालकर उनसे मारपीट कर दी। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। सरकारी गाड़ी भी तोड़ दी। एक हेड कांस्टेबल को चोटें भी आई हैं।

पुलिस के पहुंचने पर भाग गए हमलावर
मामला बढ़ने पर घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले हमलावार भाग गए। थाना सिकंदरा प्रभारी इंस्पेक्टर कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अमित गोस्वामी की ओर दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चारों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ढाबे पर लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

युवती की लाश मिली, गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान, पुलिस जांच में जुटी

News Blast

भोपाल एक्सीडेंट की इनसाइड स्टोरी:ट्रक के यू टर्न लेते समय हुआ हादसा; टक्कर के बाद पीछे 80% तक फंसी कार को 20 मीटर तक घसीटते ले गया ट्रक ड्राइवर

News Blast

सुरखी की पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल; उपचुनाव में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के सामने खड़ी हो सकती हैं

News Blast

टिप्पणी दें