May 19, 2024 : 7:24 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

क्राइम:बाड़ा हिंदू राव इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो बेकसूर लोगों की मौत

नई दिल्ली10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
हमलावरों ने जिसे टारगेट किया, उसकी बची जान, तफ्तीश जारी। - Dainik Bhaskar

हमलावरों ने जिसे टारगेट किया, उसकी बची जान, तफ्तीश जारी।

नॉर्थ दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव इलाके में बीती रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस घटना में वह युवक तो बच गया जिसे हमलावर मारने के इरादे से आए थे, लेकिन दो बेकसूर लोग मारे गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिए। मृतकों में अभी एक की ही पहचान हुई है, जिसका नाम नाम 25 वर्षीय संजय है। उसकी उम्र 25 वर्ष के आस-पास है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी है।

जानकारी के अनुसार तेलीवाड़ा में संजय अपनी बुआ के पास रहता था। उसके पिता गौतमपुरी इलाके में रहते हैं, जबकि उसकी मां की मौत हो चुकी है। बीती रात करीब सवा नौ बजे संजय पैदल जा रहा था। तभी फिल्मीस्तान रोड पर अचानक से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी, जिसमें एक गोली संजय के गले में लग गई।

जबकि एक गोली फुटपाथ पर ही रहने वाले एक अन्य व्यक्ति को लगी। बताया गया है उस वक्त वह खाना खाने के लिए बैठा था। उसके सीने पर गोली लगी। घटना के बाद दोनों घायलों को अचेत हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को इस वारदात की सूचना रात 9 बजकर 17 मिनट पर मिली। चश्मदीदों का कहना है कि बदमाशों ने दस से ज्यादा बार अंधाधुंध गोलियां चलाई थी। हमलावर के निशाने पर ये दोनों नहीं थे। पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल बदमाशों का सुराग तलाश रही है। इसके साथ ही घटनास्थल के पास से डंप डाटा को उठाया गया है।

पुलिस की जांच में पता चला है बाड़ा हिंदुराव इलाके में बिल्डर हाजी नईम के भाई वकीम अहमद को जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इस बाबत थाने में भी सूचना दर्ज थी। शिकायत भी हुई थी। अप्रैल में बिल्डर के भाई की मौत होने के बाद जांच ठंडे बस्ते में चली गई।

खबरें और भी हैं…

Related posts

Tottenham’s Eric Dier climbs into crowd to confront fan

Admin

Ratlam Court News: तिहरे हत्याकांड में नाबालिग को तिहरा आजीवन कारावास, सात आरोपितों पर चल रही सुनवाई

News Blast

सुप्रीम कोर्ट ने कल रथ यात्रा निकालने की इजाजत दी; कहा- हर रथ को 500 से ज्यादा लोग ना खींचें, सभी का कोरोना टेस्ट भी हो

News Blast

टिप्पणी दें